शादी करूँगा तो इसके साथ! Superstar Allu Arjun की रंगीन प्रेम कहानी 2022

south-actor-allu-arjun-and-sneha-reddy-lovestory
South Actor Allu Arjun Love story

Allu Arjun Love Story: अल्लू अर्जुन की पुष्पा मूवी इस समय बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्मों ने भी कोरोना में अच्छी कमाई की है. इस फिल्म के मौके पर एक बार फिर दर्शकों ने अल्लू अर्जुन का जोशीला अभिनय देखा। पुष्पा की फिल्म न केवल सिनेमाघरों में बल्कि सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रही है। इन फिल्मों से जुड़े कई सीन और गाने इस समय वायरल हो रहे हैं। कार्यक्रम के दौरान भी पुष्पा के गाने बजते नजर आ रहे हैं. कुल मिलाकर पुष्पा के अवसर पर अल्लू अर्जुन और टिम की देशभर से प्रशंसा हो रही है।

अल्लू अर्जुन के एनर्जेटिक एक्टिंग, बेहतरीन डांस के साथ-साथ स्टाइलिश लुक की वजह से उनका बहुत बड़ा फैन बेस है। तेलुगु निर्देशक अल्लू अरविंद के बेटे और मशहूर अभिनेता चिरंजीवी के भतीजे अल्लू अर्जुन की प्रेम कहानी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है। अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और उनकी पत्नी स्नेहा रेड्डी (Sneha Reddi) की शादी को अब 11 साल हो चुके हैं। कुछ साल पहले इनकी लव स्टोरी (Love story) काफी चर्चित थी। आइए आज जानते हैं इनकी लव स्टोरी के बारे में…

Allu Arjun एक दोस्त की शादी में गए थे, और वहां उनकी स्नेहा दिखाई दीं…

अल्लू अर्जुन कुछ साल पहले एक दोस्त की शादी में गए थे। अचानक उसका ध्यान एक सुंदर लड़की मतलब स्नेहा ओर आकर्षित हुआ। उसे देखते ही अल्लू को उससे प्यार हो गया। खास बात यह है कि स्नेहा भी उन्हें पसंद करती थीं। हो गया…. दोनों ने किसी तरह एक-दूसरे का नंबर लिया और उनकी प्रेम कहानी शुरू हो गई।

दरअसल, उस समय स्नेहा इंडिया में नहीं रह रही थी। वह पढ़ाई के सिलसिले में विदेश गई थी। अल्लू उस समय बहुत प्रसिद्ध नहीं थे। लेकिन उनके बीच संबंध अभी भी बढ़ रहे थे। फिर भी उनका प्यार बढ़ता गया। कुछ समय बाद स्नेहा मास्टर्स की पढ़ाई पूरी करके घर लौट आई। इस बीच, अल्लू अर्जुन तेलुगु उद्योग में भी काफी स्थिर थे। उसका नाम है। पैसा, शोहरत, कुछ कम नहीं।

विलेन की एंट्री

इन दोनों की प्रेम कहानी कितनी ही फली-फूली, दोनों ने शादी करने का फैसला किया, अल्लू अर्जुन के माता-पिता ने उन्हें दिल्ली जाने की अनुमति दी लेकिन स्नेहा का परिवार यहां कुछ भी करने को तैयार नहीं था। उन्होंने अल्लू अर्जुन को अपना दामाद मानने से साफ इनकार कर दिया। अब सच्ची कहानी में एक ट्विस्ट था। अल्लू अर्जुन और स्नेहा की कुंडली में विलेन की ऑफिशियल एंट्री हुई थी। ऑन-स्क्रीन रोमांटिक हीरो की जिंदगी ने एक अलग मोड़ ले लिया। लेकिन अल्लू अर्जुन हार कैसे मान सकते हैं…

Allu arjun लव स्टोरी इंटरवल

काम करते-करते वह स्नेहा के घर में लगादार जाने लगा। वह उसके परिवार को समझाने की कोशिश कर रहा था कि वह उससे कितना प्यार करता है और उसे खुश रखने के लिए वह क्या करेगा। स्नेहा के लिए अल्लू का प्यार देखकर आखिरकार उसका परिवार तैयार हो गया। उनके प्रयास सफल रहे। और 6 मार्च 2011 को इस कपल ने शादी कर ली।

south-actor-allu-arjun-and-sneha-reddy-lovestory
Allu Arjun And Sneha reddy Lovestory

अल्लू अर्जुन का करियर सफलता के शिखर पर पहुंच गया। उन्होंने कई खूबसूरत हीरोइनों के साथ काम किया। हालांकि, उनके लिए उनका प्यार कम नहीं हुआ। वह अपनी सफलता का सारा श्रेय स्नेहा को देते हैं। इस जोड़े की शादी को अब 11 साल होने वाले हैं. वर्तमान में उनके दो बच्चे हैं, आर्यन और अरहा। जहां कई बॉलीवुड अभिनेताओं की शादी यहां टिकती नहीं है, वहीं यह जोड़ी युवाओं के लिए सही मायने में आदर्श है।

Sharing Is Caring:

Leave a Comment

शिवांगी जोशी को ऐसे मिला था ‘नायरा’ का किरदार Shivangi Joshi ने दिखाया संस्कारी बहू वाला अवतार ये है शिवांगी जोशी उर्फ नायरा की ग्लोइंग स्किन का राज किसी अप्सरा से कम नहीं लग रही हैं मोहसिन खान की लवर शिवांगी जोशी खतरों के खिलाड़ी में एंट्री से पहले शिवांगी जोशी ने दिखाया देसी अवतार