बात 2004 की है जब ऐश्वर्या राय ने हम दिल दे चुके सनम, ताल, देवदास, मोहब्बतें जैसी हिट फिल्में दी थी। हर प्रोड्यूसर-डायरेक्टर उन्हें अपनी फिल्म में कास्ट करना चाहता था। और इसी दौरान वे काफी सारी कॉन्ट्रोवर्सिज से भी घिरी थी।

यहीं वो वक्त जब ऐश्वर्या राय, सलमान खान को डेट कर रही थी और उनके साथ ब्रेकअप के बाद विवेक ओबेरॉय के साथ उनके लिंक-अप की खबरें आई।

खबरों की मानें तो इसी बीच ये अफवाह भी उड़ी ऐश्वर्या रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन अनिल अंबानी को गुपचुप डेट कर रही है और शादी करने वाली है।

जब ऐश के कान तक ये बात पहुंची तो वे बेहद गुस्सा हो गई और उन्होंने तय किया वे इस बेकार की अफवाह पर विराम लगाएंगी।

ऐश्वर्या अपनी प्राइवेट लाइफ के बारे में बात नहीं करती हैं, लेकिन इन रिपोर्ट्स से वह काफी गुस्सा हो गई थीं।

ऐश्वर्या ने इन खबरों पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए कहा- 'मुझे जब इसके बारे में पता चला तो मेरी मिली-जुली प्रतिक्रिया थी। मैं बहुत कम उनसे मिली हूं। आखिरी बार हम प्रोड्यूसर भरत शाह की बर्थडे पार्टी में मिले थे। मैं टीना (अनिल अंबानी की वाइफ) के साथ बैठी हुई थीं।'

ऐश्वर्या ने कहा था- 'मैं ये जानकर और भी हैरान हो गई थीं कि मेरे और उनके बीच करोड़ों रुपए को लेकर विवाद हुआ। क्या ये सब मेरे बारे में कहा जा रहा है? जबकि, मैं अपने काम और न्यू चैलेंज को लेकर बिजी हूं।

ऐश्वर्या ने कहा था- लोग चाहते हैं कि मैं इन सारे अनुमानों पर जवाब दूं। मैं लेकिन ऐसा नहीं करूंगी। शादी? मैं फिलहाल अपनी जिंदगी को जी रही हूं। जो मेरे भाग्य में होगा वह जब वक्त आएगा तो अपने आप सामने आ जाएगा।

उन्होंने विवेक ओबेरॉय के ब्रेकअप को लेकर बात करने से भी इंकार कर दिया था।

बता दें कि ऐश्वर्या 2007 में बच्चन बहू बनी। उन्होंने अभिषेक बच्चन से अप्रैल 2007 में शादी की थी। शादी के चार महीने पहले दोनों की सगाई हुई थी। ऐश्वर्या ने 2011 में बेटी आराध्या को जन्म दिया था।

पति अभिषेक बच्चन और बेटी आराध्या के साथ ऐश्वर्या राय बच्चन।

ऐश्वर्या राय से अमिताभ तक, टीना अंबानी के बेहद क्लोज है बच्चन फैमिली