पिछले दिनों कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) की आलोचना करते हुए कहा था, इस शुक्रवार बॉक्सऑफिस पर 200 करोड़ जलकर राख हो जाएंगे.

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) हमेशा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के निशाने पर रहती हैं.

पिछले दिनों कंगना ने आलिया और उनकी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) पर निशाना साधा था और काफी भला-बुरा कहा था.

कंगना के क्रिटिसिज्म पर आलिया ने पहली बार अपनी प्रतिक्रिया दी है. 

उन्होंने कोलकाता में फिल्म प्रमोशन के एक इवेंट के दौरान कहा, भगवान कृष्ण ने भगवत गीता में कहा है, कई बार कोई रिएक्शन न देना ही बेस्ट एक्शन होता है.

आपको बता दें कि पिछले दिनों कंगना ने आलिया और गंगूबाई काठियावाड़ी फिल्म की आलोचना करते हुए कहा था, इस शुक्रवार बॉक्सऑफिस पर 200 करोड़ जलकर राख हो जाएंगे, 

वो भी उस पापा की परी के लिए क्योंकि पापा चाहते हैं कि वो एक्ट करे.

फिल्म की सबसे बड़ी कमजोरी इसकी गलत कास्टिंग है, ये नहीं सुधरेंगे, कोई हैरत नहीं कि स्क्रीन्स साउथ और हॉलीवुड फिल्मों को जाएंगी, बॉलीवुड डूबता रहेगा जब तक यहां मूवी माफिया का बोलबाला है.

इसके बाद भी कंगना नहीं रुकी थीं और उन्होंने करण जौहर (Karan Johar) पर निशाना साधते हुए कहा था, बॉलीवुड माफिया ने अकेले फिल्म इंडस्ट्री का वर्क कल्चर खराब किया हुआ है और इमोशनली कई बड़े निर्देशकों को मैनिपुलेट करके अपने लोगों को फिट करवाया है.

जल्द ही एक बार और इसका उदाहरण फिल्म रिलीज के बाद देखने को मिलेगा. लोगों को उन्हें भाव देना बंद करना चाहिए.

आपको बता दें कि आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी 25 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. फिल्म के डायरेक्टर संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) हैं.