बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘आरआरआर’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इसी तरह हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गंगूबाई में उनके अभिनय को लेकर काफी चर्चाऐ हो रही है।

कहा जा सकता है कि आलिया ने बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में अपना नाम बना लिया है।

जैसा कि सभी जानते हैं कि आलिया भट्ट न सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। जैसा कि उनका नाम अभिनेता रणबीर कपूर के साथ जुड़ा है।

जबकि उनके प्यार के चर्चेने सोशल मीडिया पर काफी दबदबा बना रखा है.

सामान्य तौर पर आलिया भट्ट ऐसी एक्ट्रेस रही हैं जो मीडिया के सामने जवाब देने से नहीं हिचकिचाती हैं। इसी तरह हाल ही में आलिया भट्ट ने अपने बेडरूम के कुछ राज सबके सामने खोले हैं जिन्होंने सभी को हैरान कर दिया है।

बता दें कि आलिया भट्ट ने हाल दिए एक इंटरव्यू में बेडरूम से जुडी बात बता दी थी.

आपको बतादे की इंटरव्यू में उनसे पूछा गया था कि वह किस उम्र के व्यक्ति को डेट करना पसंद करेंगे। ऐसे में एक्ट्रेस ने कहा कि वह 50 साल के शख्स को डेट करना पसंद करेंगी.

जबकि उसके साथ उन्होंने भी अपना पसंदीदा पोजीशन बताकर सभी को चौंका दिया था । आलिया ने कहा कि उन्हें ‘द क्लासिक मिशनरी’ पसंद है।

इसी तरह उन्हें पूछा गया कि अगर उसके प्रेमीने फोन अनलॉक किया तो वह क्या जांचेगी। ऐसे में एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें अपने बॉयफ्रेंड के फोन का पासवर्ड पता है.

यानी पूरी बातचीत के दौरान एक्ट्रेस ने अपना फेवरेट पोजीशन सबको बता दिया था. जिसकी आज चर्चाए हो रही है.

ऐसे शुरू हुई थी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की लव स्टोरी