रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन अनिल अंबानी अपनी लव लाइफ को लेकर हमेशा से ही सुर्खियों में रहे हैं। लाइमलाइट से कोसों दूर रहने वाले अनिल की लव स्टोरी काफी दिलचस्प थी। 

जहां धीरूभाई अंबानी के बड़े बेटे मुकेश ने अपने माता-पिता की पसंद से शादी रचाई। वहीं छोटे बेटे अनिल को लव मैरिज के लिए कई पापड़ बेलने पड़े थे। अनिल की टीना मुनीम से एक शादी के दौरान पहली मुलाकात हुई थी।

दूसरी मुलाकात के दौरान अनिल ने टीना से डेट पर जाने के लिए पूछ लिया। हालांकि, एक्ट्रेस ने उन्हें मना कर दिया। इस बात का खुलासा अनिल और टीना ने मशहूर एंकर सिमी ग्रेवाल के शो Rendezvous With Simi Garewal में 20 साल पहले किया था।

इंटरव्यू ने अनिल में बताया था कि एक शादी के दौरान उन्होंने पहली बार टीना को ब्लैक साड़ी पहने हुए देखा था। जिसके बाद वह तुरंत एक्ट्रेस के पास गए और कहा कि यह रंग मौत में पहना जाता है शादी में नहीं। इसके कुछ महीने बाद ही अनिल और टीना की एक बार फिर से अमेरिका में मुलाकात हुई।

टीना के साथ अपनी दूसरी मुलाकात पर अनिल ने उन्हें डेट के लिए पूछ लिया। हालांकि टीना ने यह कहते हुए मना कर दिया कि वह अपनी जिंदगी में फिलहाल किसी आदमी को नहीं चाहतीं।

जब यह बात टीना के भतीजे को पता चली तो वह तुरंत एक्ट्रेस के पास गया और उसने अनिल को एक मौका देने की बात कही। इस पर टीना ने अनिल के साथ डेट पर जाने की बात मान ली।

पिता धीरूभाई अंबानी को जब अनिल और टीना के रिश्ते की बात पता चली तो उन्होंने इसकी मंजूरी नहीं दी। 

परिवार के कारण दोनों ने अपने रिश्तों को पूरी तरह से खत्म कर लिया था। इस दौरान 4 सालों तक टीना और अनिल ने कोई बात नहीं की थी।

हालांकि लॉस एंजेलिस में भूकंप आने के बाद अनिल ने चार साल बाद टीना को संपर्क किया। जिसके बाद टीना वापस मुंबई लौटी और अनिल अंबानी के परिवार से मुलाकात की। बाद में दोनों के परिवारवाले शादी के लिए राजी हो गए।

टीना अंबानी के बेटे एक-दूसरे से हैं बेहद अलग