उद्योगपति अनिल अंबानी (Anil ambani) की पत्‍नी टीना अंबानी (Tina ambani w/o Anil ambani) ने इंस्‍टाग्राम (Tina Ambani Instagram) पर अपनी शादी से जुड़ा एक इमोशनल पोस्‍ट शेयर किया है. 

अनिल अंबानी इस फोटो पोस्‍ट में टीना अंबानी को सिंदूर लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

दरअसल, टीना और अनिल अंबानी की शादी को 31 साल पूरे हो गऐ हैं. इस पोस्‍ट पर कई सेलिब्रिटीज ने भी कमेंट कर उन्‍हें बधाई दी है. जिसमें नीतू कपूर, श्‍वेता बच्‍चन और आयशा श्रॉफ शामिल हैं. 

पोस्‍ट में टीना अंबानी ने क्‍या लिखा है, वह पहले आपको बता देते हैं. टीना ने लिखा है, 'हंसते हुए, साथ रहते हुए, प्‍यार करते हुए 31 साल पूरे हो गए हैं. सबसे असली...उदार और शानदार पति को हैप्‍पी एनिवर्सरी... तुमने मुझे कंप्लीट किया...' इस पोस्‍ट में उन्‍होंने और भी फोटो शेयर किए हैं.

टीना अंबानी इंस्‍टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनके डेढ़ लाख के करीब फॉलोअर्स हैं. वह परिवार के साथ भी अपने फोटो शेयर करती रहती हैं. टीना अंबानी और अनिल अंबानी के दो बेटे जय अनमोल और जय अंशुल हैं. 

वैसे अनिल अंबानी और टीना अंबानी की मुलाकात की बात की जाए तो दोनों की मुलाकात एक वेडिंग सेरेमनी में हुई थी. शादी में अचानक अनिल अंबानी  की नजर ब्लैक साड़ी पहने टीना पर पड़ी. टीना का वह इंडियन लुक काफी पसंद आया था.

तब टीना ने अनिल पर ध्यान नहीं दिया. इत्तेफाक से दोनों की मुलाकात एक बार फिर फि‍लाडेल्फ‍िया में हुई. यहां तब अनिल एक कारोबार संबंध‍ित काम से आए थे. 1986 में एक बार फिर से दोनों मिले, चूंकि तब टीना फिल्‍मों में थी ऐसे में उन्‍हें मनाना अनिल के लिए आसान नहीं था.

1989 में जब लॉस एंजेल्‍स में भूकंप आया था, तब अनिल ने उन्हें फोन किया. अनिल ने टीना से वापस भारत लौट आने को कहा. जिसके बाद अनिल और टीना ने अपने घरवालों को मना लिया. साल 1991 में दोनों की शादी हो गई.

टीना अंबानी ने शादी से पहले कई फिल्‍मों में भी काम किया था. फिल्‍मों में वह टीना मुनीम के नाम से जानी जाती थीं. उन्‍होंने साल 1978 में देश परदेश मूवी से डेब्‍यू किया था. साल 1991 में आई जिगरवाला उनकी आखिरी फिल्‍म थी.

ये 5 चीजें साबित करती हैं कि नीता अंबानी हैं बहुत ही अच्‍छी सासू मां