नकुल मेहता और दिशा परमार अभिनीत टीवी एक्ट्रेस एकता कपूर की बड़े अच्छे लगते हैं 2 काफी ध्यान खींच रही है। समय के साथ, शो को प्रशंसकों से अपार प्यार और सराहना मिली है।

राम और प्रिया की अपरंपरागत प्रेम कहानी आखिरकार दर्शकों के दिलों में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है।

कथानक में बदलाव के साथ, राम और प्रिया की प्रेम कहानी आखिरकार बन रही है, जिससे अपनी खुद की वफादार प्रशंसक पैदा हो रही है। 

Gangubai Kathiawadi Full Movie Download 720p then Click Here

वर्तमान ट्रैक में दिखाया गया है कि प्रिया के दुर्घटनाग्रस्त होने के बाद कैसे राम बिखर गया।

अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद मो. कपूर उनके साथ उनके बेडरूम में गए और प्रिया को सहज महसूस कराने की पूरी कोशिश की। उन्होंने प्रिया का भी खूब ख्याल रखा। 

निर्माताओं द्वारा एक नया प्रोमो जारी किया गया है जहां कोई भी आसानी से उनकी प्यारी नोक-झोक देख सकता है।

प्रोमो की शुरुआत राम द्वारा प्रिया की मदद करने से होती है लेकिन बाद वाला मिस्टर इंडिया का सामना करने की कोशिश करता है। 

कपूर, जिससे राम ने उनसे शिकायत करना शुरू कर दिया कि उनके सहित घर में हर कोई सोचता है कि वह लापरवाह है और किसी भी चीज की देखभाल करने के लिए पर्याप्त जिम्मेदार नहीं है। 

उसकी शिकायत यहीं नहीं रुकी, राम आगे शिकायत करता है कि प्रिया हमेशा उसकी गलतियों को रेखांकित करती है, लेकिन उसमें सकारात्मक चीजों की कभी सराहना नहीं करती है। 

निर्माताओं द्वारा नया प्रोमो छोड़ने के तुरंत बाद, प्रशंसक खुद को नियंत्रित नहीं कर सके और अपने विचार व्यक्त करने के लिए टिप्पणी अनुभाग में ले गए। एक फैन ने ट्वीट किया, 'अरेय्य प्रिया दे उसे भाव!! 

ऐसे क्यूट हैं ये दोनों!, जबकि दूसरे ने लिखा, "प्रिया ही होगी प्रिया... और राम नामुमकिन है.."

विशेष रूप से, शो को तेज बनाने के लिए, निर्माता निश्चित रूप से दर्शकों को अपनी स्क्रीन पर बांधे रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 

आगे क्या होगा, देखते रहिए 'बड़े अच्छे लगते हैं 2'।

Bade Achhe Lagte Hain सिरीयल मधील दिशा काळ्यारंगाच्या साडीत नथीचा नखरा