Alia Bhatt: आलिया 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के मौके पर कई इवेंट्स कर रही हैं. हाल ही में एक कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा कि अगले 10 साल के लिए उनका करियर प्लान क्या होगा।

आलिया भट्ट करियर journey

फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपनी कला की शुरुआत करने वाली आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। इसलिए सोशल मीडिया पर उनकी चर्चा हमेशा रंगीन रहती है

इसमें उनकी अपकमिंग फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी रिलीज होगी. खास बात यह है कि आलिया जब से इस फिल्म का ट्रेलर देखी हैं तब से चर्चा में हैं।

आलिया इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में बिजी हैं और उन्होंने एक इवेंट में अपने करियर को लेकर कई खुलासे किए हैं.

आलिया ने ली एक्टिंग छोड़ने का फैसला?

आलिया ने कहा, "अगर मैं एक निर्माता हूं और इससे मुझे फायदा हो रहा है, तो जाहिर तौर पर यह मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। लेकिन, मैं इसे सिर्फ पैसे के लिए नहीं करना चाहती।"

वह आगे कहती हैं, "मैं क्रिएटिव्ही लोगों का हिस्सा बनना पसंद करूंगी। मैं एक प्रोजेक्ट पर निर्देशकों, लेखकों के साथ क्रिएटिव्ही रूप से काम करना पसंद करूंगी। 

आलिया भट्ट का Big Decision

और, शायद मैं permanent फिल्मों में acting नहीं करना चाहती। वह काम जो मैं इसके साथ comfortable हूं वो मुझे काम करना अच्छा लगेगा। 

आलिया भट्ट का Big Decision

अगर आप मुझसे अगले 10 वर्षों के लिए मेरे करियर की योजनाओं के बारे में पूछें, तो मैं अपना खुद का प्रोडक्शन हाउस शुरू करना चाहूंगी।"

आलिया भट्ट का Viral Interview

इस बीच आलिया का एक इंटरव्यू इन दिनों चर्चा में है। इतना ही नहीं, अब नेटिज़न्स भी सोच रहे हैं कि क्या गंगूबाई काठियावाड़ी के बाद आलिया वापसी करेंगी। 

आलिया भट्ट का Viral Interview

इसलिए सोशल मीडिया पर इसकी खूब चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि आलिया फिल्म डार्लिंग्स से अपने प्रोडक्शन की शुरुआत कर रही हैं।

मनोरंजन की खबरों के लिए यहां क्लिक करें...