बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं पूरी दुनिया की लोकप्रिय हस्तियों से एक है.

इंडस्ट्री की Highest Paid एक्ट्रेस होने के साथ-साथ, पांच बार World Sexiest Woman रह चुकी है.

कैट ने इसके लिए कड़ी मेहनत की है, जिसका नतीजा है कि वो आज करोड़ों रुपयों की मालकिन हैं कैटरीना अपनी बहन क्रिस्टीन के साथ 4 लाख रुपए लेकर मुंबई आईं थी कुछ दिनों बाद उनकी बहन तो वापस चली गईं लेकिन उन्होंने इंडस्ट्री में रहने का मन बना लिया.

साल 2003 में कैट ने ‘बूम’ फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू किया जो सुपर फ्लॉप फिल्म साबित हुई. 2007 में अक्षय की फिल्म ‘नमस्ते लंदन’ से उन्हें सफलता मिली

फॉर्ब्स मैगजीन के मुताबिक 2019 में कैटरीना कैफ 100 Highest paid celebrities में 23वें स्थान पर थीं. वो 2017 से लगातार इस लिस्ट में शामिल रही हैं. एक अनुमान के मुताबिक कैट सालाना 23.64 करोड़ रुपए कमाती हैं.

कैटरीना आज लग्जरी लाइफ जीती हैं. उनके पास सिर्फ मुंबई ही नहीं विदेशों में भी कई प्रॉपर्टीज हैं. 

उनके पास बांद्रा में 8 करोड़ का अपार्टमेंट, एक पेंटहाउस, लोखंडवाला में 17 करोड़ का अपार्टमेंट है. इसके साथ ही लंदन में 7 करोड़ रुपएका बंगला है.

कैटरीना के पास कई महंगी कारे हैं. इनमें 42 लाख रुपए की ऑडी Q3, 50 लाख रुपए की मर्सिडीज ML350 और 80 लाख रुपए की ऑडी Q7 जैसी कार हैं

एक वेबसाइट के मुताबिक कैटरीना के पास कुल 224 करोड़ रुपए की संपत्ति है. जो उन्होंने फिल्मों और कई ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए कमाई है. 

ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए वो 6-7 करोड़ रुपए तक चार्ज करती हैं. जबकि एक फिल्म के लिए उन्हें 11 करोड़ रुपए की फीस मिलती है.