हालांकि सोशल मीडिया पर और असल जिंदगी में वफादार और परफेक्ट पार्टनर दिखने वाले स्टार्स का असल जिंदगी में इतना परफेक्ट नहीं थे

एक जमाने में अक्षय कुमार प्यार के मामले में एक मजबूत खिलाड़ी थे। फिल्म मोहरा के दौरान अक्षय कुमार और रवीना टंडन के बीच नजदीकियां बढ़ गई थीं। दोनों तीन साल से रिलेशनशिप में थे।

कहा जाता है कि उन दोनों ने engagement भी कर ली थी। लेकिन तभी अक्षय ने रवीना को छोड़कर दूसरे शख्स का हाथ पकड़ लिया

90 के दशक में अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी का अफेयर काफी चर्चित रहा था। फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' के दौरान अक्षय और शिल्पा के बीच बढ़ती नजदीकियों की चर्चा हुई थी।

अक्षय ने बाद में शिल्पा से ब्रेकअप कर लिया। शिल्पा ने यह भी कहा कि अक्षय उसी समय उन्हें और ट्विंकल खन्ना को डेट कर रहे थे।

रणबीर कपूर का नाम अब तक कई एक्ट्रेस के साथ जुड़ चुका है। लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा दीपिका पादुकोण के साथ अफेयर की रही। कपल की शादी की खबरें भी सामने आई थीं।

लेकिन दीपिका को अंदाजा हो गया था कि रणबीर उन्हें धोखा दे रहे हैं। रणबीर उस वक्त कैटरीना को डेट कर रहे थे। दीपिका को इससे बाहर निकलने में काफी वक्त लगा

गोविंदा ने पत्नी के साथ भी किया धोखा आपको आश्चर्य हो रहा होगा, लेकिन यह सच है। बताया जाता है कि शादी के बाद गोविंदा का एक्ट्रेस रानी मुखर्जी के साथ अफेयर चल रहा था।

जब सुनीता को इस बात का पता चला तो उन्होंने इस बात पर ध्यान दिया और गोविंदा का ब्रेकअप हो गया।

इस लिस्ट में दिलीप कुमार का नाम पढ़कर आप हैरान हो सकते हैं. दिलीप कुमार ने खुद अपनी आत्मकथा में कबूल किया था कि उन्होंने सायरा बानो को धोखा दिया था, जो उनकी सबसे बड़ी गलती थी।

1981 में दिलीप कुमार ने सायरा बानो को छोड़ दिया और अस्मा रहमान से शादी कर ली। लेकिन दो साल बाद वह सायरा बानो के पास वापस आ गए।

यह भी कहा जाता है कि राज कपूर ने अपनी पत्नी कृष्णा राज कपूर के साथ धोखा किया। शादी से पहले राज कपूर नरगिस से प्यार करते थे। हालांकि, कहा जाता है कि परिवार ने उनकी शादी तय कर दी थी।

शादी के बाद भी वह नरगिस को नहीं भूल पाए। कई सालों के बाद राज कपूर ने अपनी पत्नी और बच्चों को नहीं छोड़ने का फैसला किया था।