मुकेश अंबानी देश के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक हैं. वह तकरीबन 4,18,461 रुपये की संपत्ति की साथ दुनिया के 13वें सबसे अमीर व्यक्ति है. 

मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में तकरीबन 600 से अधिक नौकर काम करते हैं. हालांकि आम लोगों की तरह मुकेश अंबानी को भी रेस्टोरेंट का खाना पसंद है.

मुकेश अंबानी के लिए फाइव स्टार होटल और दुनिया के बेहतरीन सेफ को खरीदना बड़ी बात नहीं हैं लेकिन उन्हें साउथ मुंबई का एक सामान्य रेस्टोरेंट कैफ मैसूर का इडली सांभर काफी पसंद है.

GQ में छपी खबर के मुताबिक ये उनका फेवरेट रेस्टोरेंट है. यह रेस्टोरेंट तकरीबन 83 साल पुराना है. आप ये सोच रहे होंगे कि सबसे अमीर व्यक्ति को इस सामान्य से रेस्टोरेंट के बारे में कैसे पता होगा.

दरअसल एक इंटरव्यू के दौरान मुकेश अंबानी ने बताया था कि कॉलेज के दौरान वे अक्सर यहां आया करते थे. बता दें कि मुकेश अंबानी ने इंस्टिट्यूट ऑफ केमिकल टेक्नोलॉजी से केमिकल इंजनियरिंग की है. 

कैफे मैसूर माटुंगा के पुराने रेस्टोरेंट में से एक है. यहां दक्षिण भारतीय व्यंजन मिलता है. कैफे मैसूर की स्थापना साल 1930 में ए रामा नायर ने की थी. शुरुआती दिनों में वे किंग्स सर्कल रेलवे स्टेशन के पास केले के पत्तों पर इडली और डोसा बेचते थे.

इसके बाद उन्होंने माटुंगा में अपना पहला दक्षिण भारतीय रेस्टोरेंट खोला. ए रामा नायर ने अपने रेस्टोरेंट का विस्तार किया और उडुपी कृष्ण भवन, कैफे मैसूर, उडुपी कैफे और इडली हाउस खोला.

मुकेश अंबानी को इडली सांभर बेहद पसंद है. इसलिए कॉलेज के वक्त वे अक्सर यहां से खाने आते थे.

कैफे मैसूर के मालिकों ने अपने इंटरव्यू में बताया है कि मुकेश अंबानी को यहां का खाना बेहद पसंद है. कैफे मैसूर का खाना किफायती दामों में है.

यहां इडली और सांभर की प्लेट मात्र 45 रुपये में मिल जाती है. रविवार के दिन सुबह अक्सर यहां खाने वालों भीड़ लग जाती है.

कैफे मैसूर रेस्टोरेंट का खाना बॉलीवुड के कपूर खानदान को भी बेहद पसंद है. 1950 और 60 के दशक में, राज कपूर अक्सर यहां खाना खाने आया करते थे.

Amazon के CEO ने लिया दुनिया का सबसे महंगा तलाक, देने होंगे 38अरब डॉलर