Beauty Tips Secrets: क्या है दीपिका पादुकोण की दमकती त्वचा का राज, जानें यहां

​बॉलीवुड की टॉप अदाकाराओं में से एक

दीपिका पादुकोण का नाम बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेज में गिना जाता है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में अदाकारा के नाम का सिक्का चलता है।

​ब्यूटी को लेकर फेमस

अपनी एक्टिंग और इंप्रेसिव पर्सनालिटी के साथ दीपिका पादुकोण अपनी ब्यूटी को लेकर भी फेमस हैं। वह अपनी त्वचा के लिए कई टिप्स फॉलो करती हैं।

​हाइड्रेशन को देती हैं महत्व

हाइड्रेशन कई तरह के स्किन संबंधित परेशानियों को दूर करता है। हरदम हाइड्रेटेड रहने के लिए अदाकारा ढेर सारा पानी पीती हैं। यह उनकी त्वचा को भी जवां रखने में मदद करता है।

​स्ट्रिक्ट है दीपिका का स्किन केयर रूटीन

दीपिका की फ्लाॅलेस त्वचा का राज उनका स्ट्रिक्ट स्किन केयर रूटीन भी है। सेहतमंद त्वचा के लिए वह अपने लाइफस्टाइल, डाइट, एक्सरसाइज और नींद पर खास ध्यान देती हैं।

​यह रूल करती हैं फॉलो

दमकती त्वचा के लिए दीपिका पादुकोण एक रूल हमेशा फॉलो करती हैं। वह प्राकृतिक चीजें इस्तेमाल करती हैं और क्लेंजिंग, टोनिंग और माॅइश्चराइजिंग का‌ रूल फॉलो करती हैं। 

​धूप से बचा कर रखती हैं अपनी त्वचा

दीपिका पादुकोण अपनी त्वचा को धूप से बचाकर रखती हैं। अगर उन्हें कहीं बाहर जाना होता है तो वह सनस्क्रीन का इस्तेमाल करना नहीं भूलती हैं। 

ग्लोइंग स्किन के लिए करती हैं योगा

खूबसूरत त्वचा के लिए दीपिका पादुकोण योगा करती हैं। योगा करने से शरीर में ब्लड सरकुलेशन बढ़ता है और त्वचा में निखार आता है। 

​साबुन को त्वचा से रखती हैं दूर

दीपिका पादुकोण नहाने के लिए कोई साबुन का इस्तेमाल नहीं करती हैं। वह साबुन को अपनी त्वचा से कोसों दूर रखती हैं। 

​त्वचा के साथ नहीं करतीं कोई एक्सपेरिमेंट

दीपिका पादुकोण अपनी त्वचा को सेहतमंद बनाए रखने के लिए नेचुरल चीजों का इस्तेमाल करती हैं। वह त्वचा के साथ कोई एक्सपेरिमेंट नहीं करतीं।

​बैलेंस्ड डाइट लेती हैं अदाकारा

अपनी त्वचा को परफेक्ट रखने के लिए दीपिका पादुकोण अपने डाइट पर खास ध्यान देती हैं। वह अपनी डाइट में फल के साथ सब्जी और नट्स भी रखती हैं।

क्या है अनुष्का शर्मा की ग्लोइंग त्वचा का राज?