टीवी और फिल्‍मों की ऐक्‍ट्रेस रीम शेख चर्चा में हैं। वह टीवी पर 'फना- इश्‍क में मरजावां' सीरियल में लीड रोल में नजर आ रही हैं। यह 'इश्‍क में मरजावां' का तीसरा सीजन है।

चर्चा में हैं रीम शेख

मुंबई में पैदा हुई रीम शेख का ऐक्‍ट‍िंग की दुनिया से पुराना नाता है। 6 साल की उम्र में चाइल्‍ड आर्टिस्‍ट के तौर पर उन्‍होंने ऐक्‍ट‍िंग डेब्‍यू किया।

6 साल की उम्र से ऐक्‍ट‍िंग

रीम सबसे पहले 'नीर भरे तेरे नैना देवी' में लक्ष्‍मी मां के किरदार में नजर आईं। साल 2010 में महज 6 साल की क्‍यूट रीम ने हर किसी का दिल जीत लिया था।

टीवी पर बनी थीं लक्ष्‍मी मां

साल 2016 में रीम पहली बार बड़े पर्दे पर 'वजीर' फिल्‍म में नजर आईं। जबकि इसक बाद 2020 में उन्‍होंने मलाला यूसुफजई की बायोपिक 'गुल मकई' में लीड रोल प्‍ले किया।

फिल्‍म में बनीं मलाला यूसुफजई

रीम 100 से अध‍िक टीवी विज्ञापनों में काम कर चुकी हैं। लेकिन क्‍या आपको पता है कि उनकी फर्स्‍ट सैलरी या यह कहें कि पहली कमाई सिर्फ 300 रुपये थी।

100 से अध‍िक टीवी विज्ञापन

साल 2010 में ही रीम को एक कैटलॉग के फोटोशूट का ऑफर मिला था। उम्र 6 साल थी। तब उन्‍हें पहली कमाई के तौर पर 300 रुपये मेहनताना मिला था।

पहला प्रोजेक्‍ट, पहली कमाई

रीम को टीवी की दुनिया में जेनिफर विंगेट बहुत पसंद हैं। वह कहती हैं, 'जेनिफर विंगेट क्‍लासी और क्‍यूट दोनों एकसाथ हैं।' वैसे, जस्‍ट‍िन बीबर क्रश हैं रीम के।

जेनिफर विंगेट की हैं फैन

रीम 2019 में रीम ने कहा था कि उन्‍हें ऑनस्‍क्रनी किस करने से परहेज नहीं है। रीम ने कहा कि यदि उनके पैरेंट्स को आपत्त‍ि नहीं होगी तो उन्‍हें भी कोई परहेज नहीं है।

Kiss को लेकर दिया था बयान

'फना- इश्‍क में मरजावां' रीम का 10वां टीवी सीरियल है। वह 8 टीवी शोज में कैमियो कर चुकी हैं। रीम हाल ही 'बिग बॉस 15' में शो को प्रमोट करने पहुंची थीं। 

रीम का 10वां टीवी सीरियल

फना- इश्क में मरजावां फेम रीम शेख की खूबसूरती का राज