ज़ी टीवी के सीरियल ‘तुझसे है राब्ता’ के मल्हार और कल्याणी यानि एक्टर्स रीम शेख और सेहबान अजीम की जोड़ी फैंस को काफी पसंद है. 

ऑनस्क्रीन के साथ-साथ इनकी ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री को भी उनके फैंस काफी एन्जॉय करते हैं. काफी कम समय में ज़ी टीवी का ये शो लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहा है. 

रीम शेख और सेहबान अजीम की बात करें तो अक्सर दोनों सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के पोस्ट शेयर करते रहते हैं. इन्हें हर पल एक दूसरे के साथ वक़्त बिताता देख, ऐसी चर्चा शुरू हो गई है कि रीम शेख और सेहबान अजीम एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

आपको बता दें कि रीम की उम्र महज 18 साल है. वहीं, सेहबान 34 साल के हैं.  

अपने और सेहबान के अफेयर की खबरों को लेकर पहली बार रीम ने अपना रिएक्शन दिया है. 

अपने एक वीडियो इंटरव्यू में रीम ने कहा कि न केवल उनके फैंस यह सवाल पूछते हैं, बल्कि मेरे कई करीबी दोस्त भी मुझसे यह सवाल पूछते हैं. पहले वो ऐसे सवालों से चौंक जाती थीं, लेकिन अब उन्हें आदात हो गई है. 

रीम आगे कहती हैं कि ये लोगों की मानसिकता है कि वे सोचते हैं कि एक लड़का और लड़की कभी दोस्त नहीं हो सकते और वो खुद से ही ये अनुमान लगा लेते हैं कि उनके बीच कुछ न कुछ जरूर पक रहा है.

कुछ महीने पहले मल्हार का किरदार निभाने वाले एक्टर सेहबान ने भी रीम और खुद को एक-दूसरे को अच्छा दोस्त बताया था. उन्होंने कहा था कि ‘रीम और मैं पूरे वीक में हर दिन 12 घंटे शूट करते हैं. 

यह बात तो साफ है कि लोग हमें एक साथ जोड़ेंगे क्योंकि हम बहुत अच्छे दोस्त हैं. हालांकि, हम केवल दोस्त हैं और इससे आगे कुछ भी नहीं है. 

सभी तस्वीरें जो आप मेरे सोशल मीडिया हैंडल पर देखते हैं, वे शो से जुड़ी हुई हैं और यह सभी तस्वीरें हमारे बॉन्ड के बारे में बताती हैं. मैं सिंगल खुश हूं.’ इससे पहले भी सेहबान का नाम टेलीविज़न की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट के साथ जोड़ा गया था.

फना- इश्क में मरजावां फेम रीम शेख की खूबसूरती का राज