हिना खान की ग्लोइंग स्किन हर फैंस को आकर्षित करती है। तो चलिए जानें क्या है हिना खान की नाइट रूटीन स्किन की देखभाल के लिए, जिसे आप भी आसानी से फॉलो कर सकती हैं। 

अगर आप मेकअप लगाती हैं तो सबसे पहले इसे रिमूव करें। हिना खान मेकअप हटाने के लिए क्लींजिंग बाम का इस्तेमाल करती हैं। इस मेकअप रिमूवर में कई तरह के ऑयल होते हैं। जो मेकअप को स्किन से निकालने में काफी मदद करते हैं।

हिना खान की तरह ही ग्लोइंग स्किन चाहिए तो चेहरे को अच्छे से धोने के बाद टोनर का इस्तेमाल करेंय़ स्किन केयर रूटीन में टोनर जरूर शामिल करें। ये आपके चेहरे को हाइड्रेट करने के साथ ही स्किन पर पूरी तरह फैल कर अन-इवन टोन को बराबर करता है।

त्वचा को पूरा पोषण देना है तो सीरम का इस्तेमाल हमेशा कहा जाता है। सीरम त्वचा को अंदर तक मॉइश्चर करने के साथ पोषण देता है। अपनी स्किन की टाइप और कमी के हिसाब से अच्छा सीरम लेना चाहिए। जिसमें विटामिन सी और बी3 वगैरह हों। 

सबसे आखिर में चेहरे पर मॉइश्चराइजर की एक परत जरूर लगाएं। सोने के बाद ये सारी स्किन को रिजुनएट करता है। स्किन पर हल्के हाथों से मसाज के रूप में इसे लगाने से स्किन का तनाव दूर होता है और स्किन फ्लॉलेस दिखती है।

ये रिश्ता क्या कहलाता है कि शिवांगी जोशी रियल लाइफ में बेहद स्टाइलिश