फ्रांस के रिवेरा शहर में हो रहा 75वें कान फिल्म फेस्टिवल लगातार सुर्खियों में बना हुआ है। भारतीय मनोरंजन जगत से जुड़ी सभी अभिनेत्रियां रेड कार्पेट पर अपने ग्लैमरस अवतार दिखा रही हैं।

वहीं, हिना खान भी अपने लुक्स से बॉलीवुड की हसीनाओं को टक्कर दे रही हैं। हाल ही में हिना खान का नया लुक सामने आया है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इन तस्वीरों में हिना अपनी अदाओं से फैंस को दीवाना बना रही हैं।

हिना खान ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में हिना आइस ब्लू कलर के हाई स्लिट गाउन में नजर आ रही हैं। हिना का चार्म और स्टाइल स्टेटमेंट किसी भी बॉलीवुड की हसीना से कम नहीं है।

हिना की इन तस्वीरों पर फैंस और सेलेब्स दोनों ही कमेंट कर रहे हैं। गौहर खान ने लिखा, ‘किलिंग इट’, तो टीना दत्ता ने लिखा ‘दिस गर्ल इज ऑन फायर।' वहीं, फैंस भी उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं।

हिना ने अपनी तस्वीरों के साथ लिखा, ‘फ्रेंच रिवेरा से गुड मार्निंग।’ अपने इस लुक में हिना ने अपने बालों को एक बन में बांधा हैं। गाउन में स्टड और एम्बेलिशमेंट डिटेलिंग के साथ डीप नेक डिजाइन है।

यह बेहतरीन फिटिंग वाला फुल स्लीव गाउन है। उन्होंने इस लुक के साथ स्टडेड इयररिंग्स पहने हैं। न्यूड लिपस्टिक के साथ उन्होंने मेकअप भी न्यूड ही रखा है। इस लुक को उन्होंने सिल्वर हील्स के साथ कैरी किया है।

हिना ने इस साल कान फिल्म फेस्टिवल में अपनी आने वाली फिल्म 'कंट्री ऑफ ब्लाइंड' के पोस्टर को रिवील किया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो, हिना खान अदीब रईस की सीरीज 'सेवन वन' में एक पुलिस अधिकारी राधिका श्रॉफ की भूमिका निभाने वाली हैं।

वहीं, कान फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने से पहले हिना यूके एशियन फिल्म फेस्टिवल गई थीं।

हिना खान ब्लैक ट्रांसपेरेंट ड्रेस ने नहीं हट रही फैंस की नजर