Makeup Tips secrets: हिना खान के मेकअप व ब्यूटी टिप्स आपके लुक को सेक्सी बना देते हैं

हिना खान बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार हैं. हर लड़की हिना खाने के मेकअप टिप्स (Hina Khan Makeup Tips) को जानना चाहती है. ब्यूटी टिप्स के साथ-साथ हम यहां पर हिना खान के मेकअप और फाउंडेशन शेड्स बता रहे हैं.

हिना खान मेकअप टिप्स | Hina Khan makeup and beauty tips

सबसे पहले तो आपको हिना खान के स्किन केयर टिप्स के साथ मेकअप टिप्स पर ध्यान देना होगा. हम यहां पर हिना खान के मेकअप टिप्स के साथ ब्यूटी टिप्स भी शेयर कर रहे हैं. आसान 5 स्टेप में आप हिना खान जैसा लुक पा सकती हैं.

Step-1

आपको हिना खान जैसा मेकअप (Hina Khan Makeup) करने के लिए सबसे पहले चेहरे की ठीक से सफाई करनी हैं. इसके लिए आप अपनी स्किन के अनुसार फेशवॉश का इस्तेमाल करें.

फेशवॉश करने के बाद चेहरे मेम मॉइश्चराइजर लगाएं और थोड़ी देर तक मसाज करें.

इसके बाद आपको हीना खान के फाउंडेशन टिप्स (Hina khan foundation) को अपनाना चाहिए. आप अपने स्किन कलर के अनुसार फाउंडेशन क्रीम का उपयोग कर सकती हैं. सारा अली खान ब्यूटी एंड मेकअप टिप्स.

Step-2

अब आपको हिना खान की तरह आंखों के नीचे कंसीलर या हाइलाइटर का उपयोग करना है. कंसीलर या हाइलाइटर वहीं पर लगाएं जहां इसकी जरूरत हो. लगाने के बाद ब्रश से इसे अच्छी तरह ब्लेंड करना न भूलें.

Step-3

आंखों के बाद आपको अपने गालों पर ध्यान देना है. हिना खान की तरह ही आपको चीक्स पर नैचुरल ब्लश कलर का उपयोग करना चाहिए. आपकी स्किन से मिलता-जुलता कलर ज्यादा बेहतर लुक देता है.

Step-4

चेहरे के अलावा आपको हिना खान की तरह आंखों को भी हाइलाइट करना चाहिए. आंखों को बेहतर लुग देने के लिए आईलाइनर के साथ काजल का उपयोग करना चाहिए.

Step-5

मेकअप टिप्स में हिना खान के लिपस्टिक का यूज ध्यान में रखें. आपको हिना खान जैसा लुक पाने के लिए सॉफ्ट शेड वाली लिपस्टिक का यूज करना चाहिए. आप हिना खान की तरह सॉफ्ट पिंक लिपस्टिक का उपयोग कर सकती हैं.

Makeup Tips secrets: सारा अली खान ब्यूटी एंड मेकअप टिप्स