Fitness secrets: कंगना रनौत ने कैसे 10 दिनों में 5 किलो वजन कम किया

कंगना रनौत हों या अन्य सेलेब्रिटी फिटनेस के लिए हमेशा प्रेरणा देने वाले होते हैं। सेलेब्रिटी अपनी फिटनेस को बनाये रखने के लिए बहुत मेहनत करते हैं।

हलांकि यह बात भी सही है कि सेलेब्रिटी की फिटनेस के लिए निजी प्रशिक्षक और डाइट एक्सपर्ट्स काफी मेहनत करते हैं। अगर आप भी अपनी बॉडी को सेप में रखना चाहते हैं तो देर न करें।

आपको जनना चाहिए कि कान्स जाने से पहले कंगना रनौत ने 10 दिनों में 5 किलो वजन कैसे कम किया है।

कंगना रनौत ने वजन कैसे घटाया है इसके लिए आपको बहुत ज्यादा मेहनत नहीं करनी है। वजन कम करने के लिए उन्होंने अपने पर्सनल ट्रेनर योगेश भटेजा के मार्गदर्शन में यह मुश्किल काम किया है।

क्या कहते हैं कंगना रनौत के ट्रेनर

पर्सनल ट्रेनर के अनुसार फिल्मों मे काम करने के लिए कई बार वजन बढ़ाने के लिए अधिक कैलोरी वाली डाइट लेने पड़ती है। लेकिन जब अचानक वजन कम करना हो तो कैलोरी घटानी होती है जो बहुत मुश्किल होती है।

अचानक से अधिक कैलोरी वाली डाइट से कम कैलोरी वाली डाइट में आना कठिन काम है। हलांकि वो काफी मेहनती हैं और मुश्किल काम को भी आसान कर सकती हैं।

एब्स के लिए कंगना की एक्सरसाइज

लोकप्रिय सेलेब्रिटी ट्रेनर और पिलेट्स ट्रेनर नम्रता पुरोहित ने भी फोटो शेयर की है। इस फोटो में आप कंगना के एब्स को देखकर हैरान हो सकते हैं।

एब्स को फिट रखने के लिए पिलेट्स ट्रेनिंग बहुत फायदेमंद होती है। अगर आप भी अपने एब्स को फिट रखना चाहती हैं तो पिलेट्स ट्रेनिंग कर सकती हैं।

काजोल के ब्यूटी सीक्रेट्स जो उनके स्किन कलर को बदलने के लिए मदतगार