कंगना रनौत बॉलीवुड की बहुत बड़ी और नामी अभिनेत्री है जिन्हें आज के समय मे पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री जानती है.

कंगना रनौत इस समय मीडिया में अपनी प्रेम कहानी की वजह से सुर्खियो में बनी हुई है जो कि बॉलीवुड के नामी अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ बताई जा रहा है.

ऋतिक रोशन की फ़िल्म कृष-3 के दौरान दोनो के बीच मे नज़दीकिया बड़ी थी जिसका परिणाम यह निकला कि दोनो एक-दूसरे को डेट करने लग गए. 

कंगना और ऋतिक के रिश्ते की बात शादी तक भी पहुँच गई थी और कुछ ही समय बाद दोनो शादी भी करने वाले थे लेकिन फिर दोनो अलग हो गए. 

कंगना और ऋतिक रोशन के बीच के रिश्ते को लेकर एक बहुत बड़ी बात पता चली है कि कंगना रनौत वर्तमान समय ऋतिक रोशन की शक्ल भी देखना पसन्द नही करती है.

कंगना रनौत इस समय मीडिया पर अपने निजी जीवन की वजह से सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि बोला जा रहा है कि कंगना रनौत बॉलीवुड के अभिनेता ऋतिक रोशन की शक्ल तक भी देखना पसन्द नही करती है

ऐसा इसलिए क्योंकि कंगना रनौत और ऋतिक रोशन का ब्रेकअप हो गया था

उसके बाद उन्होंने ऋतिक रोशन की मीडिया के सामने पूरी बोल खोल दी और काफी ज्यादा बयानबाजी करी थी जिससे यह बात साफ जाहिर हो रही थी दोनो के रिश्ते के बीच मे कितनी ज्यादा दूरिया आ चुकी है. 

आपको बता दे कि कंगना रनौत आज भी ऋतिक रोशन के लिए गलत बोलने में बिल्कुल भी परहेज नही करती है और इसी से साफ जाहिर होता है कि दोनो के बीच मे अब कैसे रिश्ते है.

ऐश्वर्या राय ने बताई दिल टूटने के बाद सलमान खान की सच्चाई