अंबानी  परिवार के पास आज के समय मे जितना पैसा है उतना पूरे भारत के किसी भी परिवार के पास नही है ऐसा इसलिए क्योंकि अंबानी  परिवार के दोनो ही वारिस आज के समय मे भारत के नामी बिज़नेस मैन है.

अंबानी  परिवार के बड़े बेटे मुकेश अंबानी  जी भारत के सबसे अमीर और नामी बिज़नेस मैन में से एक है और इनके अलावा उनके भाई अनिल अंबानी  भी एक नामी बिज़नेस मैन है. 

वर्तमान समय मे हर जगह अंबानी  परिवार ही चर्चा में बना हुआ है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में अंबानी  परिवार में शादी हुई है और चारो तरह इसी शादी की तस्वीरे काफी तेजी से वायरल हो रही है. 

अंबानी  परिवार में जिसकी शादी हुई है वह ओर कोई नही बल्कि अनिल अंबानी  जी का बड़ा बेटा जय अनमोल अंबानी  है.

शादी की एक तस्वीर सामने आई है जिंसमे अनिल अंबानी  के भाई मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ही शादी के फ़ैरो में अनमोल अंबानी  और उनकी जीवन साथी बनने वाली कृषा शाह का गठबंधन करती हुईं नज़र आ रही है.

ईशा अंबानी ने इसलिए जय अनमोल का गठबंधन किया क्योंकि वह रिश्ते में जय अनमोल की बहन ही लगती है और अनमोल अंबानी की कोई खास बहन नही है.

यही कारण है कि जय अनमोल की शादी में फ़ैरो के समय गठबंधन उनके ताऊजी मुकेश अंबानी जी की बेटी ईशा अंबानी ने किया जो कि रिश्ते में भी उनकी बड़ी बहन लगती है.

ईशा अंबानी शादी का गठबंधन करते समय बहुत ज्यादा खूबसूरत लग रही थी जिसके चलते वर्तमान समय मे हर जगह इन्ही की बाते हो रही है. 

ऐश्वर्या राय की शादी पर सलमान खान ने दिया था रिएक्शन कही थी ऐसी बात