Malavika Mohanan fitness secrets: मालविका मोहनन साऊथ भारतीय सिनेमा की सबसे हॉट अभिनेत्रियों में से एक हैं

हाल ही में मालविका अपने बोल्ड अंदाज के साथ-साथ अपने सेक्सी फिगर से फैंस को मदहोश करने की वजह से फिर से चर्चा में आ गई हैं.

उनकी ये फोटो इसलिए भी खास है क्योंकि इसमें उनका फिगर कमाल का लग रहा है. फैंस ने भी उनका बोल्ड अंदाज पसंद किया है

सभी लड़कियां चाहती हैं कि उनका फिगर इतना हॉट और सेक्सी हो। इसमें कोई शक नहीं कि ऐसा फिगर पाने के लिए आपको कड़ी मेहनत करनी होगी।

साउथ सिने की रियल एक्ट्रेस मालविका मोहनन फिटनेस फ्रीक हैं और अपने परफेक्ट फिगर के लिए भी जानी जाती हैं। सभी लड़कियां उन्हीं की तरह हॉट और सेक्सी फिगर चाहती हैं।

रोज रोज जिम जाती हैं और अपने फिगर को मेंटेन करने के लिए पसीना बहाती हैं। इतना ही नहीं जिम की मदद से योग और फंक्शनल ट्रेनिंग भी उनके एजेंडे में शामिल है। आइए जानें कि मालविका अपने फिगर को कैसे मेंटेन करती हैं।

वर्कआउट का पूरा ख्याल रखती हैं मालविका मोहनन अपनी फिटनेस का खासा ख्याल रखती हैं और वह इसे सख्ती से करती हैं।

वह रोजाना जिम जाती हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट के मुताबिक, मालविका जिम में स्क्वैट्स, कार्डियो और कई तरह की वेटलिफ्टिंग एक्सरसाइज करती हैं। इसलिए यह उन्हें अपना वजन बनाए रखने में मदद करता है।

एमएमए प्रशिक्षण: यह उन्हें अपने शरीर को मजबूत करने और उनकी सहनशक्ति बढ़ाने में मदद करता है। MMA एक ऐसा गेम है जिसमें विभिन्न मार्शल आर्ट मूवमेंट शामिल हैं।

योगासन: योग उनके दैनिक जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा है। वह तरह-तरह के योग करती हैं। ऐसा माना जाता है कि किसी ने उन्हें क्रिया योग करने की सलाह दी थी

Rashmika Mandanna क्यों कहती हैं कि Pushpa फिल्म की वजह से उनका सपना सच हो गया है, यह जानने के लिए यहां क्लिक करें