Beauty tips secrets: मौनी रॉय के ब्यूटी सीक्रेट

मौनी रॉय के ब्यूटी टिप्स 

आपके लिए लेकर आए हैं मौनी रॉय के ब्यूटी सीक्रेट। जिससे वो अपनी खूबसूरती बरकरार रखती हैं।

लिप बाम का शौक

मौनी को तरह-तरह के लिप बाम का शौक है। वो हमेशा 3 से 4 तरह के लिप बाम कैरी करती हैं। हर थोड़ी देर में एक्ट्रेस होंठों पर लिप बाम लगाती हैं ताकि लिप्स हाइड्रेटेड रहें। 

एलोवेरा जेल

मौनी रॉय का फेवरेट देसी इंग्रीडिएंट एलोवेरा जेल है। एक्ट्रेस एलोवेरा की फैन हैं। वो अपनी ग्लोइंग स्किन के लिए अक्सर एलोवेरा गेल मास्क का उपयोग करती हैं। 

DIY मास्क

बात अगर घरेलू नुस्खे की करें तो मौनी रॉय अपनी स्किन पर खास DIY मास्क लगाती हैं। स्किन को सॉफ्ट बनाए रखने के लिए एक्ट्रेस हल्दी और दूध का मास्क लगाती हैं।

वॉटर कंटेंट फ्रूट्स

मौनी ज्यादा के ज्यादा हाई वॉटर कंटेंट फ्रूट्स खाती हैं। साथ ही वो हर रोज केले का सेवन करती हैं क्योंकि ये उनकी त्वचा को मुलायम और चमकदार रखता है। 

ज्यादा से ज्यादा पानी

मौनी रॉय दिन भर में 8 से 10 ग्लास पानी पीती हैं। इसके साथ ही वो अपनी डाइट में वॉटर बेस्ड चीजों को ज्यादा शामिल करती हैं। 

सनस्क्रीन का इस्तेमाल

मौनी रॉय बिन सनस्क्रीन लगाए घर से बाहर नहीं निकलती हैं। वह हर 3 घंटे के अंतराल पर सनस्क्रीन का इस्तेमाल करती हैं ताकि ज्यादा कैमरा और लाइट्स से स्किन प्रोटेक्शन हो सके। 

डरमैटोलॉजिस्ट से सलाह

मौनी रॉय हमेशा कॉस्मैटिक यूज करने से पहले डरमैटोलॉजिस्ट से सलाह लेती हैं। वह कभी भी किसी भी प्रोडक्ट का इस्तेमाल नहीं करतीं बल्कि त्वचा के टाइप से प्रोडक्ट यूज करती हैं। 

नाइट रूटीन

मौनी रॉय को मेकअप से बेहद प्यार है लेकिन वो सोने से पहले अपना मेकअप हमेशा उतार कर सोती हैं। मेकअप उतारने के बाद वो हमेशा नाइट क्रीम का यूज करती हैं।

​क्या है दीपिका पादुकोण की दमकती त्वचा का राज, जानें यहां