एशिया के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के घर भी 2020 में किलकारियां गूंजी। रिलायंस इंडस्ट्री के मालिक मुकेश और नीता अंबानी (Nita Ambani) के बड़े बेटे आकाश अंबानी (Akash Ambani) और उनकी पत्नी श्लोका मेहता (Shloka Mehta) 10 दिसंबर को पैरेंट्स बने थे।

बेबी बॉय के जन्म के कुछ दिनों बाद अब अंबानी फैमिली ने ‘जूनियर अंबानी’ के नाम का खुलासा किया था। आइए आपको इसके बारे में बताते हैं।

इससे पहले आप जान लीजिए कि, आकाश और श्लोका मार्च 2019 में एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों की शादी की तस्वीरें व वीडियोज सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थीं। 

शादी के करीब एक साल बाद अंबानी परिवार ने श्लोका की प्रेग्नेंसी की जानकारी साझा की थी और फिर 10 दिसंबर को सुबह 11 बजे अंबानी परिवार के प्रवक्ता ने ‘जूनियर अंबानी’ के आने की खबर दी थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर अंबानी परिवार को खूब बधाइयां मिली थीं।

आकाश और श्लोका ने अपने बेटे का नाम पृथ्वी आकाश अंबानी रखा है।

इससे पहले आकाश और श्लोका के बेटे के जन्म को लेकर अंबानी परिवार की तरफ से प्रवक्ता द्वारा दिए गए स्टेटमेंट में कहा गया था कि, ‘भगवान कृष्ण की कृपा और आशीर्वाद से, श्लोका और आकाश अंबानी आज मुंबई में एक बच्चे के माता-पिता बन गए हैं।

नीता और मुकेश अंबानी को पहली बार दादा-दादी बनने की खुशी है, क्योंकि उन्होंने धीरूभाई और कोकिलाबेन अंबानी के पर पोते का स्वागत किया था। नए आगमन से पूरे मेहता और अंबानी परिवारों को बहुत खुशी मिली थे’।

नीता अंबानी से भी ज्यादा महँगे शॉक रखती है उनकी बहू श्‍लोका मेहता