ईशा अंबानी की ससुराल में है कौन-कौन और किसका कितना है नाम। आइए हम आपको बताते हैं दिलचस्प बातें।

अंबानी परिवार बेशक भारत का सबसे नामचीन परिवार हो मगर, ईशा अंबानी के ससुराल वाले भी देश की चर्चित परिवारों में से एक हैं।

खासतौर पर राजस्थान में पिरामल्स का बहुत नाम है। प्रॉपर्टी की बात करें तो राजस्थान के झुंझुनू जिले में पिरामल्स की कोठियां, हवेलिया और पैलेस तक है। चलिए अब हम आपको मिलवाते हैं ईशा अंबानी के ससुराल के हर एक सदस्य से।

ईशा अंबानी की सास स्वाति पिरामल साइंटेस्ट और इंडर्स्टिलिस्ट हैं। वह मुंबई के गोपीकृष्णा पिरामल हॉस्पिटल की फाउंडर भी हैं। वर्ष 2012 में उन्हें इंडिया का हाइएस्ट सिविलियन अवॉर्ड पद्मश्री मिला था। 

ईशा की नंद का नाम नंदिनी है। नंदिनी अने भाई आनंद से छोटी हैं। नंदिनी की शादी आनंद से पहले ही हो गई थी। उन्होंने पिरामल ग्रुप में ही काम करने पीटर डी.यंग से शादी की थी। नंदिनी बेहद प्रोफेशनल हैं और वह पिरामल ग्रुप का पूरा कारोबार और एचआर ऑपरेशन संभालती हैं।

ईशा अंबानी के ससुर का नाम अजय पिरामल है। अजय जब 22 वर्ष के थे तब ही उन्होंने अपने फैमिली बिजनेस को संभाल लिया था। राजस्थान के झुंझुनू जिले के बागर में अजय की बहुत प्रॉपर्टी है।

अजय पिरामल ग्रुप के चेयरमेन, श्रीराम ग्रुप के चेयरमेन, टाटा सन लिमिटेड के नॉन एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर, हावर्ड बिजनेस स्कूल के बोर्ड मेंबर, अनंत नैशनल यूनिवर्सिटी के प्रेसिडेंट और चेयरमेन, प्रथम एजुकेश फाउंडेशन के चेयरमेन के चेयरमेन हैं। वह आईआईटी इंदौर के भी चेयरमेन रह चुके हैं।

शादीशुदा होते हुए भी माधुरी को दिल दे बैठे थे संजय दत्त