अंबानी परिवार पहले से ही नामुमकिन को मुमकिन करने के लिए जाना गया हे, शून्य से सर्जन के लिए जाना गया हे ठीक उसी तरह से अनंत अंबानी ने भी एक नामुमकिन चीज़ को मुमकिन कर दिया।

Anant Ambani यानी के भारत के सबसे बड़े उद्योगपति Mukesh Ambani के बेटे,जो की खुद एक Businessman और Entrepreneur हे

Anant Ambani  ने केवल 18 महीनो में अपना 108 किलो वजन घटाया था। एक समय था जब Anant Ambani को सब अपने वजन की वजह से Troll करते थे, Anant Ambani इस बात से बेहद परेशां रहते थे मगर हार नहीं मानते थे।

कई लोगो ने Anant Ambani का अक्सर Social Media पर मज़ाक भी बनाया और कुछ अपनों ने भी उनका मज़ाक उड़ाया

दरअसल बात कुछ ऐसी थी की Anant Ambani को क्रॉनिक अस्थमा की बीमारी थी और उन्हें High Dose की दवाइयां खानी पड़ती थी और इस वजह से उनका वजन बेहद बढ़ गया था।

Anant Ambani दिन की 7-7 घंटे मेहनत करते थे,रोज़ 21 किलोमीटर दौड़ते थे।

जब 2013 में Mumbai Indians IPL जीती तब Neeta Ambani ने Anant Ambani से कहा की तुम Trophy उठाने के लिए कहा, तब Anant Ambani Trophy तो उठाने गए मगर उनकी Photo Social Media पर कुछ लोगोने Viral कर दी और उन्हें बेहद troll किया।

एक बार MS Dhoni ने Anant Ambani की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था की Happy Birthday अनंत, 100 किलो से ज्यादा वजन कम कर तुमने खुद को बेहतरीन गिफ्ट दिया है। ये डिसिप्लीन और डिटर्मिनेशन दिखाता है।”

2014 तक Anant Ambani का वजन लगभग 175 किलोग्राम था, लेकिन एक कठिन और अनुशासित दिनचर्या के बाद, उन्होंने 2016 में 18 महीने के समय  में लगभग 108 किलोग्राम वजन कम किया। 

Anant Ambani Facts अनंत अम्बानी को जानवरों से बेहद प्यार हे और वे हर डैम ये सन्देश देते हे की हमेशा  पशु पक्षियों का ध्यान रखे।

Anant Ambani भारत के सबसे बड़े बिजनेस टाइकून मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे हैं। 

भगवान बालाजी में बहुत विश्वास है, और तिरुमाला में वेंकटेश्वर मंदिर जाना पसंद करते हैं।

Radhika Merchant और Anant Ambani लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और कथित तौर पर 2019 में गुपचुप तरीके से सगाई कर ली।

टीना अंबानी से ब्रेकअप के बाद सदमे में संजय दत्त ने चला दी थीं गोलियां