जब शाहरुख खान ने पूछी थी अंबानी के बेटे की पहली सैलरी, जवाब सुनकर किंग खान की भी बोलती हो गई थी बंद

देश के सबसे बड़े उद्योगपति मुकेश अंबानी अपने परिवार की वजह से अक्सर चर्चा में रहते हैं। 

अंबानी परिवार का बॉलीवुड से संबंध भी काफी पुराना रहा है। बॉलीवुड के कई सितारे अंबानी परिवार के शादी या खास समारोह का हमेशा से हिस्सा रहे हैं। 

बॉलीवुड के कई कलाकार उनके समारोह में पहुंचकर काफी मस्ती भी करते हैं। आज हम आपको अंबानी परिवार के समारोह से जुड़ा खास किस्सा बताने जा रहे हैं। 

यह खास किस्सा साल 2017 का है और बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शाहरुख खान से जुड़ा हुआ है। 

दरअसल रिलायंस के 40 साल पूरे होने पर अंबानी परिवार ने गुजरात के जामनगर में एक कार्यक्रम का आयोजन किया था।

इस कार्यक्रम में कई फिल्मी सितारों ने भी शिरकत की थी। वहीं इस पूरे कार्यक्रम के होस्ट अभिनेता शाहरुख खान थे। 

इस कार्यक्रम के दौरान मुकेश अंबानी के दूसरे बेटे अनंत अंबानी ने शाहरुख खान को ऐसी बात बोली के किंग खान की बोलती बंद हो गई थी। 

दरअसल कार्यक्रम में शाहरुख खान अनंत अंबानी को अपनी पहली सैलरी के बारे में बताते हैं और फिर उनसे उनकी पहली सैलरी के बारे में पूछते हैं। 

इसके बाद अनंत अंबानी ऐसा जवाब देते हैं कि शाहरुख खान की बोलती बंद हो जाती है।

शाहरुख खान अंनत अंबानी को बताते हैं कि उनकी पहली सैलरी 50 रुपये थी। उन्होंने वह पैसे पंकज उधास के म्यूजिक कंसर्ट में वॉलंटियर बनकर कमाए थे। 

शाहरुख खान ने यह भी बताया कि वह अपनी पहली कमाई से ताजमहल घुमने गए थे। 

वहीं इसके बाद शाहरुख खान ने अंनत अंबानी से उनकी पहली सैलरी के बारे में पूछा जिसपर उन्होंने बहुत ही मजेदार जवाब दिया और किंग खान की बोलती बंद करती। 

अंनत अंबानी ने शाहरुख खान से कहा कि आप रहने दीजिए, अगर मैंने अपनी पहली सैलरी बता दी तो आप शर्मिंदा हो जाएंगे। शाहरुख यह बात सुनकर चुप हो जाते हैं और कार्यक्रम में मौजूद लोग हंसने लगते हैं।