शादी के बाद कम ही साथ नजर आते हैं Isha Ambani और आनंद पिरामल

ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की शादी को 4 वर्ष पूरा होने वाला है। दोनों की शादी वर्ष 2018 में 12 दिसंबर को हुई थी। शादी के बाद से अंबानी फैमिली में ऐसे बहुत सारे ईवेंट्स हुए जिनमें पूरे अंबानी खानदान को साथ देखा गया।

यहां तक की अंबानी फैमिली ने भी कई सारे फंक्‍शन में हिस्‍सा लिया। मगर, इन सब में जहां अंबानी परिवार साथ नजर आया वहीं पिरामल फैमिली नदाराद दिखी। इतना ही नहीं जब दोनों फैमिली साथ में नजर भी आई तब भी ईशा अंबानी अपने पति आनंद के साथ नहीं दिखीं।

दोनों अलग ही नजर आए। चलिए आज हम आपको ऐसे मोमेंट्स के बारे में बताते हैं जब ईशा और आनंद को साथ नजर आना चाहिए मगर वह साथ नहीं दिखे। 

हालही में अंबानी परिवार ने अपने घर पर दिवाली पार्टी रखी थीं। इस पार्टी में पूरे अंबानी खानदान के साथ ही पिरामल फैमिली और मेहता फैमिली ने भी शिरकत की थी। इस अवसर पर ईशा अंबानी अपने ससुराल वालों के साथ ही पार्टी में आई थीं।

जहां ईशा अपनी सास के साथ एक कार में बैठी थीं वहीं आनंद दूसरी कार में अपने अपने पिता के साथ आए थे। दोनों अलग-अलग कार से निकले और अनंद बिना ईशा अंबानी की ओर देखे सीधे अंदर चले गए।

वहीं ईशा ने अपनी सास के साथ कुछ तस्‍वीरें क्लिक करवाईं। जानें ईशा अंबानी के ससुराल वालों के बारे में

ईशा अंबानी अपने भाई आकाश अंबानी की शादी के दौरान भी मां नीता अंबानी के साथ ही नजर आईं। ऐसा नहीं है कि पिरामल परिवार ने आकाश अंबानी की शादी में हिस्‍सा नहीं लिया मगर ईशा और आनंद को बहुत कम ही मौकों पर साथ देखा गया। 

आकाश अंबानी की शादी की तस्‍वीरों में भी आनंद पिरामल कम ही नजर आए। वहीं फैमिली फोटो में भी आनंद पिरामल नदारद दिखे। 

जहां आकाश अंबानी हमेशा अपनी वाइफ श्‍लोका मेहता के साथ ही नजर आते हैं और किसी भी मौके पर वह उनके साथ ही खड़े रहते हैं वहीं ईशा अंबानी हर मौके पर आनंद पिरामल के बिना ही नजर आती हैं।

इस बार अंबानी परिवार में गणेश उत्‍सव भी धूम-धाम से मनाया गया था। इतना ही नहीं गणेश उत्‍सव के लिए बने इनविटेशन कार्ड में इस बार श्‍लोका मेहता और आनंद पिरामल का भी नाम लिखा गया था। 

मगर, इस पूरे अवसर में मीडिया को आनंद पिरामल की एक झलक भी नजर नहीं आई बल्कि ईशा अंबानी को एक बार फिर अपनी मां नीता अंबानी के साथ ही तस्‍वीरों में देखा गया। 

हद तो तब हो गई जब ईशा अंबानी की बर्थडे पिक्‍स में भी आनंद पिरामल नजर नहीं आए। जबकि यह ईशा अंबानी का शादी के बाद पहला बर्थ डे था। 

फिलहाल ईशा अंबानी और आनंद पिरामल को सभी साथ में एक न्‍यूली वेड कपल की तरह देखना चाहते हैं। लेकिन शायद आनंद पिरामल को ज्‍यादा फोटो क्लिक कराना बिलकुल भी पसंद नहीं है। 

ईशा अंबानी के ब्राइडल मेकअप से लें टिप्स और बन जाएं खूबसूरत ब्राइड