नीता अंबानी भारत के सबसे अमीर और रहिस परिवार की बहू है जिन्हें भारत मे ही नही बल्कि पूरी दुनिया मे जाना जाता है.

मुकेश अम्बानी जी के पास आज के समय मे इतना पैसा है कि वह छाए जो कुछ हासिल कर सकते है. मुकेश अम्बानी जी की सम्पति करोड़ो में नही बल्कि अरबो में है.

नीता अंबानी जी को आज के समय मे पूरी दुनिया जानती है.

इसके पीछे दो सबसे बडी वजह है जिंसमे से पहली वजह तो यह है कि नीता अम्बानी के पति मुकेश अम्बानी जी भारत के सबसे सफल और अमीर बिज़नेस मैन है और दुज़री बात यह है कि जिस प्रकार का वह लाइफस्टाइल व्यतीत करती है वैसा पूरी दुनिया मे कोई भी नही करता है.

वर्तमान समय मे नीता अंबानी जी सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा सुर्ख़ियो में बनी हुई है ऐसा इसलिए क्योंकि हालहिं में नीता अंबानी को लेकर एक बहुत बड़ी राज की बात सामने आई है कि इतने करोड़ो-अरबो की सम्पति की मालकिन होने के बाद भी वह सोना नही पहनती है.

नीता अंबानी जो कि भारत के सबसे अमीर और रहिस आदमी मुकेश अम्बानी की पत्नी है वह वर्तमान समय अपने निजी जीवन के राज को लेकर सुर्ख़ियो में बनी हुई है जिसका हालहिं में खुलासा हुआ है.

इसके पीछे की वजह है कि नीता अंबानी जी को सोना बिल्कुल भी रास नही आता है अगर सीधे शब्दों के बोला जाए तो उन्हें सोना पहनना बहुत कम पसन्द है. जिसके चलते वह सोना नही पहनती बल्कि क़ीमती हीरो के हार पहनती है.

जिनकी कीमत करोड़ो में नही बल्कि अरबो में होती है अगर सीधे शब्दो मे बोला जाए तो नीता अंबानी सोने की जगह हीरो या बोल सकते है डायमंड के जेवरात पहनती है.

इसी से आप अंदाजा लगा सकते है जिस नीता अंबानी को सोना पसन्द नही है वह कितने महँगे और क़ीमती शॉक रखती होगी.

Tina Ambani ने शेयर किया बेटे Anmol Ambani का वेडिंग एल्बम होगया वायरल