नीता अंबानी (Nita Ambani) और मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani) के बेटे आकाश अंबानी (Aakash Ambani) की वाइफ श्लोका मेहता (Shloka Mehta) ने अपनी शादी में जो लहंगा पहना था वह कई मायने में खास था।

क्रिस्टल से बने इस लहंगे पर आकाश और श्लोका के प्यार की कहानी लिखी थी। लाखों के इस डिजाइनर लहंगे पर बहुत काम किया गया था। तो चलिए अंबानी परिवार की बहू के इस लहंग के खास बातें जानें।

नीता अंबानी की बड़ी बहू श्लोका मेहता ने अपनी शादी के जोड़े के लिए बहुत अलग प्रयोग किया था। लहंगे पर उनकी लवस्टोरी पर्सनलाइज़्ड की गई थी।

नीता अंबानी को ईशा अंबानी की आती है बहुत याद, कहा था- इस खास वक्त में बेटी की कमी होती है बहुत महसूस

श्लोका ने अपनी वेडिंग और प्री वेडिंग संगीत के लिए फेमस डिज़ाइनर क्रेशा बजाज को हायर किया था। क्रेशा ने उनके लहंगे पर जबरदस्त प्रयोग किया था।

श्लोका ने अपने संगीत पर पिंक लहंगा पहना था। इस पर उनकी और आकाश अंबानी की लव स्टोरी पर्सनलाइज़्ड थी।

आकाश अंबानी की शादी में नीता अंबानी संग शाहरुख खान-गौरी खान ने भी लगाए थे ठुमके, देखें रॉयल वेडिंग की तस्वीरें

श्लोका ने इस लहंगे को 50,000 क्रिस्टल सेक्विन और ग्लास बीड्स से तैयार कराया था। मैं श्लोका संग ही बाकी जिंदगी जीना चाहता हूं- जब आकाश ने नीता अंबानी से बताई दिल की बात

उनकी फैशन डिजाइन क्रेशा के अनुसार हैंडवर्क जड़ाऊ एम्ब्रोडरी से लहंगे-चोली पर श्लोका-आकाश की पहली मुलाकात से लेकर शादी की डेट और नीता अंबानी-मुकेश अंबानी तक का नाम लिखा हुआ था।

श्लोका ने अपने इस लहंगे पर उस जगह का नाम भी मेंशन किया था जहां पहली बार आकाश अंबानी ने उन्हें प्रपोज किया था। हाथों में लेके हाथ आकाश अंबानी-श्लोका मेहता ने लिए ‘फेरे’, 7 वचनों के साथ संपन्न हुआ विवाह

इस डिजाइनर लहंगे का नाम ही क्रेशा ने 'लव स्टोरी लहंगा' रखा था।

50 रुपए के लिए अंबानी परिवार की शादी में इस एक्ट्रेस ने परोसा था खाना