एकता कपूर के शो 'नागिन 6' (Naagin 6) की शुरुआत ही धमाकेदार हुई है। जहां तेजस्वी प्रकाश, महक चहल, सिंबा, सुधा चंद्रन और उर्वशी ढोलकिया समेत कई दमदार सितारे नजर आए हैं।

'नागिन 6' के शुरुआती दो एपिसोड में शो की कास्ट से मेकर्स ने परिचय करवाया है। प्रथा (तेजस्वी प्रकाश), ऋषभ (सिंबा) के साथ-साथ गुजराल परिवार से फैंस मिल चुके हैं। 

जहां एक तरफ प्रोफेसर असुरों को ढूंढ रहा है तो दूसरी तरफ प्रथा की नौकरी पर संस्पेंस बना हुआ है।

'नागिन 6' अगले हफ्ते ज्यादा रोचक होने जा रहा है। दरअसल शेष नागिन (महक चहल) और प्रोफेसर (मनित जौरा) को पहले असुर का पता चल जाता है। 

शेष नागिन अपने पहले असुर पर प्रहार करने वाली है। ये वो असुर है जो देश के साथ गद्दारी करता है और नुकसान पहुंचा रहा है। पहला असुर कोई और नहीं बल्कि ऋषभ का होने वाला ससुर है जिसकी नकली टांग है। 

इसी की पहचान करने शेष नागिन नकली सिक्योरिटी गार्ड का रूप धारण करके पिछले एपिसोड में पहुंची थीं। पहले तो नागिन को पार्टी के मैनेजर पर शक होता है लेकिन बाद में जो सच निकला है वो चौंकाने वाला है।

अगले हफ्ते 'नागिन 6' के एपिसोड में शो के सबसे बड़े विलेन का पता चलेगा। साथ ही प्रथा (तेजस्वी प्रकाश) भी शेष नागिन के बारे में जान जाएगी। 

13 फरवरी के एपिसोड में दर्शकों ने देखा कि शेष नागिन मैनेजर को सबक सीखाने के लिए नागिन का अवतार लेती है। जिसे प्रथा भी देख लेती है।

नागिन 6 के 19 फरवरी के एपिसोड में पता चलेगा कि कैसे शेष नागिन गुजराल परिवार के संबधी बनने जा रहे असुर का खात्मा कर पाएगी। 

वहीं प्रथा अपनी नौकरी बचाने की लाख कोशिश कर रही है। अब देखना ये है कि क्या प्रथा की नौकरी वापस मिल पाएगी। 

दूसरी तरफ ऋषभ (सिंबा) को प्रथा पर शक है। वह प्रथा के बारे में जानना चाहता है कि आखिर वह कौन है और वह पुलिस स्टेशन में क्या कर रही थी?