सामंथा रुथ प्रभु को लगा झटका, एक्स पति नागा चैतन्य फिर से चढेंगे घोड़ी

साउथ फिल्मों के स्टार सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने तलाक लेने के ऐलान ने कर हर किसी को चौंका दिया था। 

सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य ने शादी के 4 साल बाद जाकर एक दूसरे से अलग होने का फैसला लिया। करीब 10 साल के रिश्ते पर ब्रेक लगाते हुए ये कपल अलग हो गया। 

तलाक के ऐलान के बाद दोनों स्टार्स अपनी निजी जिंदगी में बिजी हो गए और अपने काम पर फोकस करने लगे। वहीं अब नागा चैतन्य को लेकर एक खबर आ रही है।

दरअसल, खबर है कि, तलाक के ऐलान के महज 6 महीने बाद ही फिल्म स्टार नागा चैतन्य दूसरी शादी की तैयारी में है। सुनने में आया है कि फिल्म स्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya Marriage) ने दोबारा शादी करने जा रहे है।

ये भी खबर है कि, इस बार को किसी एक्ट्रेस से नहीं बल्कि इंडस्ट्री से बाहर किसी से शादी करने की तैयारी में हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो सामंथा रुथ प्रभु से रिश्ता टूटने के बाद नागा चैतन्य काफी टूटे हुए हैं। 

ऐसे में उनके परिवार नागा की शादी के लिए सोच रहे है। हालांकि इस बारे में परिवार की तरफ से कोई भी ऑफिशियल स्टेटमेंट सामने नहीं आया है।

कुछ दिनों पहले ये भी खबर आईं थी कि, फिल्म के जाने-माने डायरेक्टर सामंथा और नागा को लेकर एक फिल्म बनाने की तैयारी में है। 

इस खबर के बाद से फैंस भी दोनों को एक साथ पर्दे पर देखना चाह रहे है लेकिन अभी तक सामंथा और नागा ने इस मामले पर चुप्पी साध रखी है फिलहाल फैंस उनके बयान का इंतजार कर रहे हैं।

सामंथा रुथ प्रभु के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखिरी बार ब्लॉकबस्टर फिल्म पुष्पा के आइटम सॉन्ग ‘ऊ अंतावा’ में नजर आई थीं। इस गाने में उन्होंने अपनी बोल्ड अदाओं से सबको घायल कर दिया था। 

इस फिल्म के बाद उनके पास फिल्मों की लाइने लग गई और वो जल्द ही फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) में नजर आएंगी। वहीं नागा चैतन्य भी आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) में नजर आने वाले हैं।

3 मिनट में 5 करोड़ कमाने वाली सामंथा रुथ प्रभु की पहली सैलरी 500 रुपए