नवरात्रि महानवमी से शुरू हुआ नया सप्ताह इन 5 राशियों के लिए शुभ

मेष राशिफल

सप्ताह की शुरुआत में आपके रुके हुए काम बनेंगे. मानसिक तनाव दूर होगा. थोड़े से स्वास्थ्य कष्ट परेशान करेंगे लेकिन आप उन से बाहर निकल जाएंगे. नौकरी में अच्छी सफलता मिलेगी. व्यापार में चुनौतियां सामने आएंगी.

वृषभ राशिफल

शादीशुदा जातकों का गृहस्थ जीवन अच्छा रहेगा और लव लाइफ के तो कहने ही क्या, अपने लवर के साथ भरपूर रोमांस का आनंद लेंगे. नौकरी में चुनौतियां बढ़ेंगी. व्यापार करने वालों को लाभ होगा.

मिथुन राशिफल

सप्ताह की शुरुआत में मिथुन राशि के जातक अपने जीवनसाथी को सपोर्ट करते हुए नजर आएंगे. बिजनेस में अच्छी सफलता मिलेगी. आपका मान सम्मान बढ़ेगा. नौकरी में आपको अपने अनुभव का लाभ मिलेगा.

कर्क राशिफल

नौकरी में आप का दबदबा बढ़ेगा और बिजनेस करने वालों को भी उत्तम सफलता के योग बनेंगे. लव लाइफ के लिए समय अच्छा है. शादीशुदा लोगों के गृहस्थ जीवन में थोड़ा सा तनाव हो सकता है. 

सिंह राशिफल

आप अपनी लव लाइफ को इंप्रूव करने पर ज्यादा जोर देंगे और रोमांटिक भी नजर आएंगे. नौकरी में आप का प्रभुत्व रहेगा और बिजनेस करने वालों को बाहर जाकर काम करने में सफलता मिलेगी.

कन्या राशिफल

कन्या राशि के जातकों को इस सप्ताह की शुरुआत में बेहद अच्छे नतीजे मिलेंगे. बिजनेस में अच्छा लाभ देखने को मिलेगा. इनकम बढ़ेगी और आपके पास धन बहुतायत में आएगा.

तुला राशिफल

मकान का कंस्ट्रक्शन करा सकते हैं. शादीशुदा जीवन में कुछ परेशानियां रहेंगी. लव लाइफ के लिए समय अच्छा रहेगा.

वृश्चिक राशिफल

वृश्चिक राशि के जातकों को इस सप्ताह की शुरुआत में परिवार का सपोर्ट मिलता दिखाई देगा. आपके धन में भी वृद्धि होगी और बैंक बैलेंस बढ़ सकता है.

धनु राशिफल

इस सप्ताह धनु राशि के जातकों को अपने आप पर ज्यादा ध्यान देना होगा और आप देंगे भी. इनकम अच्छी होगी लेकिन आपके ऊपर काम का बहुत प्रेशर रहेगा. 

मकर राशिफल

मकर राशि के लोगों को सप्ताह की शुरुआत में खर्चो और सेहत से जूझना पड़ेगा सेहत में भी गिरावट रहेगी. मानसिक तनाव बढ़ेगा. सर्दी या बुखार की शिकायत हो सकती है.

कुंभ राशिफल

इस सप्ताह की शुरुआत में कुंभ राशि के लोग इनकम को लेकर बड़े आशान्वित नजर आएंगे. आप की बढ़ती हुए इनकम आपको खुशी देगी और आपके चेहरे पर रौनक लौट आएगी.

मीन राशिफल

सप्ताह की शुरुआत में मीन राशि के जातकों को उत्तम सफलता मिलने के योग बनेंगे. व्यवसाय भी तेजी से आगे बढ़ेगा. खर्चे थोड़े बहुत रहेंगे और इनकम बढ़िया होगी

विभिन्न माध्यमों/ज्योतिषियों/पंचांग/प्रवचनों/मान्यताओं/धर्मग्रंथों से संग्रहित कर ये जानकारियां आप तक पहुंचाई गई हैं।

Love Rashifal 3 October: कपल्स को घूमने का मौका मिलेगा