नीता अंबानी की प्यारी बहूरानी श्लोका मेहता को मेहंगी और डिजाइनर ज्वेलरी पहनने का बहुत शौक है। उनके ज्वेलरी कलैक्शन से आप भी आइडिया ले सकती हैं।

इस तस्वीर में श्लोका मेहता बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। श्लोका की यह तस्वीर उनके प्री-वेडिंग फंक्शन की है। इस फंक्शन के दौरान श्लोका ने बेहद सुंदर पिंक और यलो कलर का लेहंगा पहना था। इसके साथ उन्होंने ऑक्सेडाइस लुक वाली ज्वेलरी पहनी थी।

श्लोका ने गले में छोटा और बड़ा दो हार पहने थे। इसके साथ ही उन्होंने राजस्थानी बोड़ला माथे पर पहना था और कानों में लटकन वाले ईयरिंग्स को कनौती के साथ पहना था।

यह तस्वीर श्लोका मेहता के रोका फंक्शन की है। इस फंक्शन में श्लोका ने गोल्डन कलर का लेहंगा पहना था। इस लेहंगे के साथा श्लोका ने बेहद खूबसूरत 2 लेयर डायमंड नेकलेस पहना था। कानों में भी श्लोका ने लाइट वेटेड डायमंड ईयरिंग्स पहने थे।

रोका सेरिमनी से पहले श्लोका मेहता की प्री-इंगेजमेंट मेहंदी सेरिमनी का फंक्शन भी रखा गया था। इस फंक्शन में श्लोका ने बेहद खूबसूरत डार्क नेवी ब्लू कलर का लेहंगा पहना था। इस लेहंगे के साथ श्लोका मेहता ने डायमंड की चांद बाली पहनी थी।

अपनी सगाई के फंक्शन में श्लोका मेहता ने पिंक कलर का बहुत ही खूबसूरत लेहंगा पहना था। इस लेहंगे के साथ श्लोका ने हैवी लुक वाला नेक कवरिंग हार पहना था।

इस हार के साथ हैवी लुक वाले ईयरिंग्स भी पहने थे और माथे पर डायमंड मांग बेंदी पहनी थी। श्लोका का यह अंदाज भी बेहद शानदार था। 

3 मिनट में 5 करोड़ कमाने वाली सामंथा रुथ प्रभु की पहली सैलरी 500 रुपए