फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ का गाना ‘लो चली मैं अपने देवर के बारात ले के’ तो आप सभी ने सुनी होगा। जरा सोचिए कि इस गाने पर आप अंबानी खानदान की बहूरानी श्लोका मेहता को डांस करते हुए देखें तो आपको कैसा लगेगा।

वैसे हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अब लोगों को बेसब्री से इंतजार है नीता अंबानी और मुकेश अंबानी के लाडले छोटे बेटे अनंत अंबानी की शादी का। अनंत अंबानी के बारे में सभी जानते हैं कि राधिका मर्चेंट उनकी गर्लफ्रेंड हैं।

राधिका का अंबानी फैमिली में अभी से बहुत आनाजाना है। अंबानी फैमिली में कोई भी शुभ काम हो रहा हो राधिका मर्चेट उसमें जरूर नजर आती हैं। वैसे आपको बता दें कि राधिका मर्चेंट अपने बॉयफ्रेंड अनंत अंबानी की मां नीता अंबानी के बहुत ही करीब हैं।

नीता अंबानी राधिका को बहुत ज्यादा पसंद करती हैं और वह हमेशा ही उन्हें अपने साथ रखती हैं। मगर, राधिका मर्चेंट केवल अपनी होने वाली सास नीता अंबानी के साथ ही नहीं बल्कि अपनी जेठानी श्लोका मेहता के साथ भी बहुत अच्छी बॉन्डिंग रखती हैं।

श्लोका और राधिका को कई ईवेंट्स में साथ देखा गया है। वह दोनों जेठानी-देवरानी कम और बहने ज्यादा नजर आती हैं। 

कुछ दिन पहले जब श्लोका मेहता की बर्थ डे पर अंबानी फैमिली ने एक स्पेशल बर्थडे विश वीडियो बनवाया था तब श्लोका को विश करने के लिए राधिका मर्चेंट भी अनंत अंबानी के साथ नजर आई थीं। 

इतना ही नहीं श्लोका और आकाश अंबानी के शादी के दौरान भी हर फंक्शन में राधिका नजर आई थीं। श्लोका और आकाश की शादी से पहले जब ईशा अंबानी और आनंद पिरामल की शादी हुई थी श्लोका मेहता और राधिका मर्चेंट दोनों ही ईशा के साथ-साथ ही नजर आ रही थीं।

श्लोका मेहता और राधिका मर्चेंट दोनों ही नीता अंबानी के साथ आउटिंग पर भी नजर आते हैं। हालहि में नीता अंबानी अपनी दोनों बहुओं के साथ एक आर्ट गैलरी में नजर आई थीं। यहां पर भी श्लोका और राधिका दोनों ही बहुत अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते नजर आ रही थीं।

वहीं रिलायंस ग्रुप के हर ईवेंट, मीटिंग और पार्टी में श्लोका और राधिका साथ ही नजर आती हैं। दोनों को साथ देख कर कोई भी नहीं कह सकता कि रिश्ते में दोनों जेठानी और देवरानी होने वाली हैं।

गौरतलब हैं कि अंबानी खानदान की बड़ी बहू नीता अंबानी और छुटी बहू टीना अंबानी के बीच बहुत अच्छे टर्म्स नहीं हैं। दोनों ही एक दूसरे से बहुत अधिक मेलमिलाप भी नहीं रखतीं। 

लास्ट टाइम नीता और टीना को एक साथ ईशा अंबानी की शादी में साथ में डांस करते हुए देखा गया था।

फिलहाल श्लोका और राधिका के बीच ऐसा कुछ नहीं है। यदि आजकल की अन्य सेलिब्रिटी जेठानी देवरानी की जोडि़यों पर बात की जाए तो ऐसे में श्लोका और राधिका यह रिश्ता अभी नया-नया है और दोनों को साथ में देखना बहुत ही अच्छा लगता है।