नीता अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की कुछ खास आदतें जो आपने नही सुनी होगी

दुनिया के सबसे अमीर व्यक्तियों में से एक मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी किसी पहचान की मोहताज़ नहीं हैं।

ईशा अरबपति भारतीय बिजनेसमैन मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी होने के साथ दुनिया की सबसे कम उम्र की अरबपति उत्तराधिकारियों में से एक हैं। 

जब बात होती है ईशा अंबानी की आदतों की तो ईशा औरों से कुछ अलग हैं। ईशा में कुछ ऐसी आदतें भी हैं जो आम लोगों में नहीं होती हैं।

ईशा की आदतों में से एक आदत है कि वो अपनी वार्डरोब को बार-बार देखती हैं और अरेंज करती हैं , जिसमें उनका  विशेष अवसरों के लिए ड्रेस पहनना भी शामिल होता है। 

अपनी वार्डरोब को बार-बार अरेंज करती हैं 

ईशा अंबानी का ज्वेलरी कलेक्शन किसी भी सेलिब्रिटी से कम नहीं है। उनका ये कलेक्शन किसी भी पार्टी में देखा जा सकता है जब वो अलग डिज़ाइन और अलग तरह के गहनों में नज़र आती हैं। 

ज्वेलरी कलेक्शन का है शौक

वह हमेशा महंगे हार, झुमके या सिर्फ महंगी ज्वेलरी ही कैरी नहीं करती हैं बल्कि खूबसूरत दिखने वाली ज्वेलरी पहनना पसंद करती हैं। 

जहां तक उनकी पसंद की बात की जाए तो उन्हें डायमंड और पन्ना पहनना पसंद है। खासतौर पर जब ये रत्न सोने के साथ जड़ित हों तब उन्हें ज्यादा पसंद आते हैं।

भले ही ईशा अपनी लाइफस्टाइल में व्यस्त क्यों न हों और व्यस्त बिज़नेस वीमेन में से एक हों लेकिन वो हमेशा चेरिटेबल इवेंट्स में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेती हैं।

चेरिटेबल इवेंट्स में लेती हैं हिस्सा 

ईशा अंबानी नियमित रूप से दोस्तों के साथ पार्टी करना पसंद करती हैं। पार्टियों को देखते हुए ईशा अंबानी की शादी वाले साल को यानी कि 2018 को पार्टी का साल माना गया था। 

दोस्तों के साथ पार्टी की हैं शौक़ीन

यह पार्टियां प्री वेडिंग सेरेमनी से लेकर पोस्ट वेडिंग तक चली थीं और सबने खूब एन्जॉय किया। ईशा को अक्सर दोस्तों के साथ पार्टी का मज़ा लेते हुए देखा जा सकता है ,जो कि उनकी लाइफस्टाइल का ही एक हिस्सा है।

आमतौर पर लड़कियां अपनी मां से इंस्पायर होती हैं लेकिन ईशा अपने पिता के बेहद करीब हैं और सार्वजनिक रूप से कह चुकी हैं कि वह उन्हें अपना सर्वश्रेष्ठ रोल मॉडल अपने पिता यानी कि मुकेश अंबानी को मानती हैं।

पिता से लेती हैं इंस्पिरेशन

इसके अलावा, वह एक सफल व्यवसायी बनने के लिए पूरी तरह से आत्मविश्वास और मोटिवेशन देने के लिए अपने पिता को श्रेय देती हैं।

कुछ ऐसी ही ख़ास आदतें हैं मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की, जो उन्हें अलग पहचान देती हैं यही वजह है कि वो दूसरों से थोड़ी अलग हैं।

अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें।