Beauty Tips Secrets: नोरा फतेही के ब्यूटी सीक्रेट

डांस‍िंंग क्‍वीन

नोरा फतेही बॉलीवुड में अपने जोरदार डांस नंबर्स के ल‍िए पॉपुलर हैं।

नोरा फतेही के नूर पर लाखों फिदा

नोरा फतेही के परफेक्ट फिगर, ग्लोइंग स्किन और खूबसूरती का आज हर कोई कायल है। नोरा जैसी ग्लोइंग स्किन पाना हर किसी की ख्वाहिश है। जानिए आखिर क्या है उनके ब्यूटी सीक्रेट।

क्या है नोरा का मंत्रा

वैसे तो एक्ट्रेसेस अपनी त्वचा को हमेशा खूबसूरत बनाए रखने के लिए कई तरह की चीजों का इस्तेमाल करती हैं। हालांकि नोरा फतेही की ब्यूटी का सिर्फ एक ही सीक्रेट है जो कि डांस है।

डांस सीक्रेट

नोरा फतेही खुशी के साथ डांस करती हैं। क्योंकि डांस करने से शरीर का ब्लड सर्कुलेशन बढ़ता है, जिससे त्वचा पर काफी ग्लो आता है और उनकी स्किन भी अच्छी लगती है।

कम मेकअप

नोरा फतेही अपनी स्किन पर कम से कम मेकअप का इस्तेमाल करती हैं। एक्ट्रेस जितना हो सके वो उतना अपनी स्किन को नो मेकअप में रखती हैं ताकि त्वचा सांस ले सके।

स्किन हाइड्रेटेड

नोरा अपनी फ्लॉलेस स्किन को हमेशा हाइड्रेटेड रखती हैं। इसके लिए वो खूब सारा पानी पीती हैं। साथ ही एक्ट्रेस अपनी चमकदार त्वचा पर खूब सारा मॉर्चराइजर लगाती हैं।

स्किन क्लींजिंग

नोरा स्किन को क्लीन करने के लिए हमेशा क्लींजर का इस्तेमाल करती हैं। इसके बाद वो त्वचा को तरोताजा रखने के लिए टोनर लगाती हैं और बाद में अल्ट्रा हाइड्रा सीरम लगाकर छोड़ देती हैं।

बेली डांसिंग

एक्ट्रेस बेली डांसिंग के लिए जानी जाती हैं और यही वजह है कि उनकी बॉडी ऐसी शेप में और स्किन ग्लोइंग रहती है। यहां तक कि नोरा रेग्युलर बेसिस पर जिम नहीं जाती हैं।

नो स्ट्रिक्ट डाइट

नोरा के फिगर को देखकर सभी यही सोचते हैं कि वो स्ट्रिक्ट डाइट फॉलो करती हैं, लेकिन ऐसा बिल्कुल नहीं है। अभिनेत्री सब कुछ खाती हैं वो कभी अपने मन को नहीं मारती हैं।

रोजाना डांस

नोरा फतेही बस ये सुनिश्चित करती हैं कि वो रोजाना डांस करें। नोरा हर दिन डांस करती हैं, अगर वो एक दिन भी डांस नहीं कर पाती हैं तो उनका पूरा दिन खराब हो जाता है। साथ ही यही उनका बेस्ट ब्यूटी मंत्रा है।

पिलाटे गर्ल

नोरा फतेही ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो पिलाटे एक्सरसाइज करती हैं। साथ ही उनकी फेवरेट फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला हैं। जिनसे पिछले 3-4 साल से वो जुड़ी हुई हैं। 

Skin Care Tips: कैटरीना कैफ का सीक्रेट फेस पैक