भारतीय दर्शक फिल्मों को इतना पसंद करते हैं कि वे बता नहीं पाते कि उन्हें कौन सी फिल्म पसंद है। यही बात पुष्पा फिल्म के बारे में भी कही जा सकती है जो इस समय चर्चा में है।

साऊथ अभिनेता अल्लू अर्जुन की पुष्पा द राइज़ को रिलीज़ हुए लगभग दो महीने हो चुके हैं, जिसने कम समय में एक नया रिकॉर्ड बनाया है।

फिल्म पिछले साल दिसंबर में रिलीज हुई थी, लेकिन फिल्म का जादू कम होता नहीं दिख रहा है.

रिलीज के साथ ही फिल्म ने बॉक्स ऑफिस के कई रिकॉर्ड तोड़ते हुए एक और मुकाम हासिल कर लिया है।

पुष्पा द राइज ने 9 हफ्तों में 1.39 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस सफलता के साथ पुष्पा अपने 9वें हफ्ते में देश की दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है।

इससे पहले विक्की कौशल की फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक 1.64 करोड़ रुपये के साथ लिस्ट में टॉप पर रही थी। इस बीच पुष्पा ने भी सूची में अपना दूसरा स्थान हासिल किया है।

हालांकि अब धीरे-धीरे शुरू हुए पुष्पा के कारोबार में आने वाले हफ्तों में और गिरावट आने की उम्मीद है।

खास बात यह है कि इस फिल्म ने कम समय में कई रिकॉर्ड कायम किए हैं। बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए फिल्म के हिंदी वर्जन ने 100 करोड़ क्लब में अपनी पहचान बना ली है.

फिल्म पहले ही दुनिया भर में 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी है। फिल्म की लोकप्रियता को देखते हुए निर्माताओं ने अब सिनेमाघरों के बाद फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज कर दिया है।

पुष्पा फिल्म की बात करें तो अल्लू अर्जुन की ब्लॉकबस्टर फिल्म dt. 17 दिसंबर, 2021 को सिनेमाघरों में प्रदर्शन किया।

अल्लू अर्जुन के अलावा, फिल्म में साऊथ अभिनेत्री रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म का निर्देशन सुकुमार ने किया है।

Deepika Padukone बनी ट्रोल click here