उसने थोड़े समय में ध्यान आकर्षित किया। 14 साल की उम्र में, वह South में एक प्रसिद्ध मॉडल बन गईं, जिसने उन्हें एक स्टार बना दिया।

अपनी teenage में, वह South India में एक बड़ी स्टार बन गईं। यह सब पॉकेट मनी से लेकर शोहरत तक शुरू हुआ।

2013 में, वह प्रसिद्ध नायिका 'रेवती' के बाद सर्वश्रेष्ठ तमिल अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार और सर्वश्रेष्ठ तेलुगु अभिनेत्री के लिए फिल्मफेयर पुरस्कार जीतने वाली दूसरी अभिनेत्री बनीं।

वह पुरस्कार जीतने के लिए पैदा हुई है; अपने पदार्पण में ही, उन्होंने फिल्मफेयर से Best Female Debut South Award प्राप्त किया।

उनकी सुंदरता और आकर्षक चरित्र ने उन्हें गौतम मेनन और 'ए आर रहमान' के साथ संगीत वीडियो में दिखाया। यह म्यूजिक वीडियो 2010 में वर्ल्ड क्लासिकल तमिल कॉन्फ्रेंस के लिए बनाया गया था।

'प्रत्युषा सपोर्ट' सामंथा के स्वामित्व वाला एक एनजीओ है। वह एनजीओ महिलाओं और बच्चों की चिकित्सा सहायता के लिए चलता है। यह एनजीओ सामंथा के डोनेशन से काम करता है।

वह एक mixed cultural background से आती है; उसके पिता आंध्र प्रदेश से हैं और माँ केरल से हैं। उनका जन्म 28 अप्रैल 1987 को हुआ था।

health issues और other pre-planned work, उन्हें Mani Ratnam directed फिल्म 'कदल (Kadali)' और 'S Shankar' निर्देशित फिल्म 'I' के साथ काम करने का अवसर खोना पड़ा।

अभी सामंथा work front, directors हरि और हरि कृष्ण के साथ अपनी अगली Pan India फिल्म यशोदा की शूटिंग में व्यस्त हैं।

सामंथा Love with John Philips फिल्मसे हॉलीवुड में डेब्यूट करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और बहुत जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यूट की announce करने की भी संभावना है।

अभिनेत्री अल्लू अरहा और देव मोहन के साथ Telugu mythological फिल्म शाकुंतलम और नयनतारा और विजय सेतुपति के साथ तमिल फिल्म Kaathu Vaakula Rendu Kadhal की रिलीज का इंतजार कर रही है।

मनोरंजन की खबरों के लिए यहां क्लिक करें...