राजेश खन्ना ने डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) से शादी रचाई थी। हालांकि कुछ सालों बाद डिंपल राजेश खन्ना को तलाक दिये बिना उनसे अलग हो गई थीं।

पति से अलग होने का कारण अनिल अंबानी (Anil Ambani) की पत्नी टीना मुनीम (Tina Ambani) को बताया गया। दरअसल राजेश खन्ना और टीना मुनीम के बीच अफेयर था जिसके कारण डिंपल ने काका का घर छोड़ दिया था।

राजेश खन्ना और टीना मुनीम ने करीब दर्जन भर फिल्मों में साथ काम किया है। दोनों के बीच पर्दे के पीछे भी प्यार पनप चुका था।

सौतन फिल्म की शूटिंग के दौरान टीना से अपने पति राजेश खन्ना की नजदीकियां देख डिंपल कपाड़िया ने उन्हें हमेशा के लिए छोड़ दिया था। हालांकि बाद में टीना मुनीम और राजेश खन्ना का भी ब्रेकअप हो गया।

मुकेश अंबानी की बहू टीना अंबानी और डिंपल कपाड़िया के बीच संबंध बहुत खास नहीं हैं। अंबानी परिवार के फंक्शन्स में जहां पूरा बॉलीवुड दिखाई देता है वहीं डिंपल कभी भी नजर नहीं आई हैं।

जब राजेश खन्ना अपने अंतिम दिनों में अस्पताल में थे तब तमाम लोग डिंपल को सांत्वना देने और राजेश खन्ना का हालचाल लेने आते थे। लेकिन टीना मुनीम सहित अंबानी परिवार का कोई भी सदस्य उसमें शामिल नहीं था।

डिंपल कपाड़िया किसी भी फंक्शन में टीना अंबानी के साथ ना तो नजर आई हैं और ना ही कभी उनसे जुड़ी किसी चर्चा का हिस्सा बनती हैं।

टीना मुनीम ने अनिल अंबानी से शादी के बाद भले बॉलीवुड छोड़ दिया हो लेकिन तमाम कलाकारों से आज भी उनके बहुत अच्छे रिश्ते हैं।

हालांकि राजेश खन्ना जिनके साथ उन्होंने कई यादगार फिल्में की उनके साथ उन्होंने कोई राबता नहीं रखा। ना ही उनकी पत्नी डिंपल कपाड़िया के साथ उनके संबंध अच्छे हुए।

श्लोका मेहता के सगाई के लहंगे पर लिखी थी उनकी पूरी लव स्टोरी