साउथ इंडियन फिल्म अभिनेत्री रश्मिका मंदाना अपनी खूबसूरत अदाओं से हर किसी को दीवाना बना देती हैं। रश्मिका ने अपने दमदार अभिनय से लोगों का दिल जीता है, तो अपनी चुलबुली अदाओं से लोगों का दिल चुराया भी है।

रश्मिका की क्टयूटेनस और खूबसूरती के लाखों दीवाने हैं, ये ही वजह है उन्हें नेशनल क्रश कहा जाता है। मेकअप लुक हो या नो मेकअप लुक, रश्मिका दोनों में ही कमाल लगती हैं। 

कई लड़कियां रश्मिका मंदाना की बेदाग, निखरी और खूबसूरत त्वचा का राज जानने के लिए बेकरार रहती हैं और उनके जैसी फ्लॉलेस स्किन भी पाना चाहती हैं। 

आज हम आपको रश्मिका मंदाना के स्किन केयर रूटीन के बारे में बता रहे हैं जिसकी मदद से आप भी ग्लोइंग स्किन पा सकती हैं।

रश्मिका मंदाना सुबह उठकर सबसे पहले ढेर सारा पानी पीती हैं। ऐसा करने से स्किन के सभी टॉक्सिक एलीमेंट्स यूरीन के जरिये बाहर निकल जाते हैं और स्किन नेचुरली ग्लो करने लगती है।

खुद को रखती हैं हाइड्रेटेड

रश्मिका मंदाना का कहना है कि डाइट में हमेशा उन चीजों को रखना चाहिए जो आपकी स्किन को हेल्दी बनाए रखने में मदद कर सके। इसके लिए हरी पत्तेदार सब्जियां, फल और जूस हेल्दी डाइट का हिस्सा जरूर होना चाहिए।

हेल्दी डाइट करती हैं फॉलो

मॉइश्चराइजर रश्मिका मंदाना के स्किन केयर रूटीन का अहम हिस्सा हैं। रश्मिका कई बार सोशल मीडिया के जरिये बता चुकी हैं कि वो कभी भी स्किन को मॉइश्चराइज करना नहीं भूलती हैं। 

मॉइश्चराइजर

सनस्क्रीन रश्मिका मंदाना के स्किन केयर रूटीन का अहम हिस्सा हैं, कहीं भी बाहर जाने से पहले हमेशा सनस्क्रीन का इस्तेमाल करती हैं।

सनस्क्रीन

रश्मिका मंदाना का कहना है कि यदि कील-मुंहासे, दाने की समस्या है तो उनको बार-बार ना छुएं। ऐसा करने से यह समस्या और बढ़ सकती है और आसानी से इसमें सुधार भी नहीं होता है।

एक्ने हो जाने पर क्या ना करें

रश्मिका मंदाना सोने से पहले हमेशा मेकअप हटाकर और चेहरा धो कर ही सोती हैं। इसके अलावा रश्मिका त्वचा को नरिश भी करती हैं जिसके लिए वो विटामिन सी सिरम का इस्तेमाल करती हैं।

सोने से पहले ये है जरूरी

ऐसे हुई थी सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य की पहली मुलाकात