'पुष्पा : द राइज' को मिली प्रतिक्रिया से अभिभूत, रश्मिका मंदाना का कहना है कि वह हमेशा से एक 'पॅन-इंडियन' अभिनेत्री के रूप में जाना जाए और पुष्पा फिल्म ने उस सपने को पूरा किया है।

अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना का गाना सोशल मीडिया सॉन्ग फेवरेट बन गया और 'श्रीवल्ली' का बुखार इंटरनेट पर छा गया।

हार्डी संधू और सुरेश रैना सहित न केवल लोकप्रिय भारतीय चेहरे बल्कि क्रिकेटर डेविड वार्नर और डीजे ब्रावो भी पुष्पा उन्माद में शामिल हुए।

जहां सुकुमार निर्देशित 'पुष्पा: द राइज' दिन की सबसे चर्चित फिल्म बन रही है, वहीं फिल्म में श्रीवल्ली का किरदार निभाने वाली रश्मिका ने कहा कि पुष्पा ने भी यही सपना पूरा किया है।

पुष्पा की न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर आग बल्कि उनकी कहानी और कलाकारों की भी तारीफ हो रही है।

'पुष्पा' में अपनी तेजतर्रार भूमिका से दर्शकों को मंत्रमुग्ध करने वाली रश्मिका मंदाना फिलहाल फिल्म की सफलता पर काम कर रही हैं।

क्योंकि उन्हें विनम्रतापूर्वक उनकी आकर्षक स्क्रीन उपस्थिति का श्रेय दिया जाता है। इसने 'नेशनल क्रश' बनकर भारत और विदेशों में दर्शकों का दिल जीता है।

प्रतिक्रिया से अभिभूत, रश्मिका का कहना है कि वह हमेशा एक 'पैन-इंडियन' अभिनेता के रूप में जानी जानी चाहती थीं और प्रशंसकों से मिले प्यार ने उन्हें और अधिक मेहनत करने के लिए प्रोत्साहित किया।

अभिनेताओं को मुख्य रूप से उनकी फिल्मों और भूमिकाओं के लिए जाना जाता है, लेकिन कभी-कभी उनका निजी जीवन उनके पेशेवर प्रदर्शन पर भारी पड़ जाता है। लेकिन रश्मिका इसे बैलेंस करना जानती हैं।

"मुझे लगता है कि मेरे निजी जीवन और मेरे पेशेवर जीवन के बीच संतुलन रखना बहुत महत्वपूर्ण है। इसे जारी रखने के लिए, मैं सुनिश्चित करता हूं कि मैं कभी भी उनके साथ न मिलूं और पल में रहूं," उसने कहा।

उन्होंने अपने फैंस को कुछ फिटनेस टिप्स भी दिए। "मेरे लिए हमेशा फिट, स्वस्थ और सतर्क रहना महत्वपूर्ण है। नियमित रूप से व्यायाम करना महत्वपूर्ण है।"

क्योंकि यह आपके जीवन में अनुशासन लाने में मदद करता है। और इसके अलावा, अच्छा और स्वच्छ भोजन बहुत महत्वपूर्ण है, उसने कहा

Rashmika Mandanna या अभिनेत्याच्या प्रेमात पडली, असे तिने चित्रपटाच्या प्रमोशनमध्ये सांगितले जाणून घेण्यासाठी खाली क्लिक करा