विजय देवरकोंडा और रश्मिका मंदाना ने दो फिल्मों में साथ काम किया है। इनमें 'गीता गोविंदम' और 'डियर कॉमरेड' शामिल हैं।

रश्मिका मंदाना और विजय देवरकोंडा के रिश्ते की चर्चा इस समय सोशल मीडिया पर हो रही है।

'पुष्पा: द राइज' की सफलता के बाद, रश्मिका साऊथ फिल्म इंडस्ट्री में सबसे हाएस्ट पेड वाली अभिनेत्रियों में से एक बन गई। 

उन्होंने साऊथ फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने के लिए कड़ी मेहनत की है। अल्लू अर्जुन-रश्मिका मंदाना स्टारर ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की है। 

फ़िलहाल रश्मिका के 'लाइगर' स्टार विजय देवरकोंडा के साथ संबंध होने की काफी चर्चा है।

विजय देवरकोंडा और रश्मिका को भी कई बार एक साथ स्पॉट किया गया है। दोनों ने कभी भी अपने रिश्ते के बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की। 

दोनों इन दिनों अफेयर को लेकर चर्चा में हैं। एक दूसरे को डेट कर रहे दोनों स्टार्स को मुंबई में डिनर डेट और गोवा ट्रिप पर भी स्पॉट किया गया। 

वैसे भी। क्या आप जानते हैं कि रश्मिका ने एक बार क्यों खुलासा किया था कि वह विजय देवरकोंडा से डरती हैं?

रश्मिका-विजय देवरकोंडा की केमिस्ट्री के लाखों दीवाने हैं। फिल्म गीता गोविंदम और डियर कॉमरेड में रश्मिका-विजय देवरकोंडा की जोड़ी बनी थी। 

लेकिन एक समय ऐसा भी था जब वह जीत से डरती थी। रश्मिका ने एक बार 'डियर कॉमरेड' के प्रमोशन के दौरान कहा था। जब वह विजय से मिली, तो उसे बाद में एहसास हुआ कि वह बहुत 'चिल फेलो' है।

रश्मिका का कहना है कि वह उन लोगों से डरती हैं जिनसे वह पहली बार मिलती हैं। वह पहली बार विजय से 'गीता गोविंदम' की शूटिंग के दौरान मिली थीं। लेकिन, दूसरी बार उन्होंने फिल्म 'डियर कॉमरेड' तक को पहचाना। 

जीत के साथ काम करना आसान है। एक और फिल्म डियर कॉमरेड की शूटिंग करना आसान था। क्योंकि तब तक मैं और विजय अच्छी तरह से परिचित हो चुके थे।

'हमारी भूमिकाएं एक दूसरे से मेल खाती हैं। और हमारी दोस्ती की सबसे अच्छी बात यह है कि मुझे जीत को समझने के लिए ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ी, ”उसने कहा। 

रश्मिका ने फिल्म 'डियर कॉमरेड' से काफी पॉपुलैरिटी हासिल की थी। इस फिल्म में पर्दे पर रश्मिका-विजय देवरकोंडा की बेहद अच्छी केमिस्ट्री देखने को मिली थी. 

अब रश्मिका एक बॉलीवुड फिल्म में अमिताभ बच्चन और सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

मनोरंजन की खबरों के लिए यहां क्लिक करें...