Rashmika Mandanna No Makeup Look

Rashmika Mandanna No Makeup Look

इन दिनों जिसे देखो श्रीवल्ली का दीवाना हुआ जा रहा है. अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा (Pushpa) में श्रीवल्ली (Srivalli) का किरदार निभाने वालीं एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) ने एक बा फिर अपनी खूबसूरती से लोगों को घायल कर दिया है.

लेकिन क्या आप जानते हैं कि रश्मिका उन एक्ट्रेस में शामिल हैं जिनकी खूबसूरती किसी मेकअप की मोहताज नहीं है. आइए दिखाते हैं आपको नेशनल क्रश रश्मिका की कुछ बिना मेकअप वाली तस्वीरें....

इन तस्वीरों को देखकर आप भी यही कहेंगे कि सच में बेहद प्यारी हैं रश्मिका, प्यारी सी स्माइल के कारण उन्हें किसी मेकअप से अपनी खूबसूरती नहीं बढ़ानी होती. उनकी स्माइल ही उनका मेकअप है.

रश्मिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और आए दिन अपने फैंस के साथ लाइव होती हैं और उनसे बातचीत करती हैं. 

रश्मिका उन एक्ट्रेस में शामिल हैं जो पब्लिक प्लेस से लेकर सोशल मीडिया तक पर बिना मेकअप के आने में घबराती नहीं हैं. उन्हें कई बार नो मेकअप लुक में स्पॉट किया जा चुका है. 

रश्मिका मंदाना इन दिनों पूरे देश में 'श्रीवल्ली' के रूप में पसंद की जा रही हैं. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एक विज्ञापन में मॉडल के रूप में की. 

वह 'किरिक पार्टी' में रक्षित शेट्टी के साथ लीड रोल में नज आईं. अपनी पहली फिल्म की सफलता के बाद, रश्मिका ने पुनीत राजकुमार के साथ हर्ष की 'अंजनी पुत्र' और गणेश के साथ 'चमक' साइन की. 

उन्होंने महेश बाबू के साथ 'सरिलरु नीकेवरु' में भी जमकर तारीफ पाई. उन्हें आखिरी बार सुपरहिट 'पुष्पा: द राइज' में अल्लू अर्जुन के साथ देखा गया था.

एक्ट्रेस जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. वह अमिताभ बच्चन के साथ 'अलविदा' में अभिनय करेंगी और इसे विकास बहल द्वारा निर्देशित और एकता कपूर द्वारा बनाया जाएगा. 

क्या आप हिंदी बोल सकते हैं? सामंथा के इस जवाब ने जीता सबका दिल