नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना का ड्रॉप डेड गॉर्जियस लुक वेस्टर्न पीस में

पुष्पा अभिनेत्री रश्मिका मंदाना फिल्म में सामी सामी गाने पर अपने अद्भुत नृत्य के साथ इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं।

जब हम उसके शानदार डांस स्टेप्स, और गाने में रवैये से हैरान हैं, तो अभिनेत्री, इसके अलावा अपने शानदार वेस्टर्न अवतारों से हमें मेस्मराइज़ कर रही है। यहां देखें-

पेश है जब रश्मिका मंदाना एक खूबसूरत एम्बेलिश्ड एब्सट्रैक्ट ब्राउन मिनी ड्रेस में फ़ायरी फैशन गोल्स के साथ बस गईं। उन्होंने इसे वेवी हेयरडू और मिनिमल मेकअप के साथ टीमअप किया।

जब अभिनेत्री ने अपने रेड बॉडी-स्किमिंग रेड वन-शोल्डर गाउन के साथ शीर एलेगन्स को चिह्नित किया, जिसे उन्होंने कम से कम मेकअप और लहराते बालों के साथ जोड़ा।

उस समय, रश्मिका मंदाना ने क्रॉस बैग और स्लीक कैजुअल बालों के साथ ब्लैक ब्लेज़र ड्रेस में अपनी सुंदरता से हमें मेस्मराइज़ कर दिया।

'पुष्पा - द राइज' में 'श्रीवल्ली' के रूप में अभिनेत्री रश्मिका मंदाना के अभिनय ने उन्हें रातोंरात सनसनी बना दिया है.

स्टार का मशहूर 'सामी सामी' स्टेप सोशल मीडिया पर सबसे ट्रेंडी स्टेप बना हुआ है. 'पुष्पा' में उनके प्रभावशाली प्रदर्शन के बाद अब रश्मिका मंदाना के हाथ एक बड़ी बॉलीवुड फिल्म लग गई है.

रणबीर कपूर के साथ संदीप रेड्डी वांगा की 'एनिमल' के लिए चुना गया है.

अल्लू अर्जुन अभिनीत, 'पुष्पा - द राइज' 2021 की आश्चर्यजनक हिट थी और टॉलीवुड में बनी अखिल भारतीय फिल्मों के लिए एक नई प्रेरणा है.

रश्मिका ने बड़े विश्वास के साथ फिल्म में एक ग्रामीण लड़की की भूमिका निभाई और एक प्राकृतिक प्रदर्शन के साथ सामने आई जिसने उसे भारत के 'राष्ट्रीय क्रश' के रूप में एक घरेलू नाम बना दिया.

रश्मिका वर्तमान में उद्योग की आईटी गर्ल है, जिसकी झोली में सभी उद्योगों से बड़े बजट की फिल्में हैं. 'अलविदा' के अलावा वह अगली बार 'पुष्पा 2' में नजर आएंगी.

दिलकश मुस्कान से सभी को अपना बना लेती हैं रश्मिका मंदाना