साउथ इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री साई पल्लवी (Sai Pallavi) अपनी सिंपल पर्सनैलिटी के लिए जानी जाती हैं। 

उन्होंने बहुत कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है और कई फिल्मों के जरिए खुद को बेहतरीन अभिनेत्रियों की लिस्ट में शुमार किया है। 

ये उनकी काबिलियत ही है कि, वो अब तक दो ‘फिल्मफेयर पुरस्कार’ अपने नाम कर चुकी हैं।

9 मई 1992 को तमिलनाडु के नीलगिरी जिले के एक बडगा परिवार में जन्मी साई पल्लवी का पूरा नाम साई पल्लवी सेंथामराय है। उनके पिता का नाम सेंथामराय कन्नन और मां का नाम राधा है।

साई पल्लवी का जन्म और माता-पिता

साई पल्लवी ने एमसीआई (मेडिकल काउंसिल ऑफ इंडिया) द्वारा मान्यता प्राप्त प्रतिष्ठित मेडिकल यूनिवर्सिटी ‘Tbilisi State Medical University’ में प्रवेश लिया था। साल 2016 में उन्होंने यहीं से एमबीबीएस की पढ़ाई पूरी की थी और अगस्त 2020 में उन्होंने त्रिची में FMGE (Foreign Medical Graduate Examination) भी क्लियर किया था।

साई पल्लवी ने की है डॉक्टर की पढ़ाई

साई पल्लवी अपनी शानदार एक्टिंग के अलावा अपनी डांसिंग स्किल्स के लिए भी जानी जाती हैं। डांस करने का मोटिवेशन उन्हें अपनी मां से मिला था, जिसके बारे में वो अक्सर अपने इंटरव्यूज में बताती रहती हैं।

साई पल्लवी की डांस जर्नी

साई पल्लवी ने बतौर एक्ट्रेस अपने करियर की शुरुआत साल 2015 में आई फिल्म ‘प्रेमम’ से की थी, लेकिन शायद ही आपको पता हो कि, वो 'प्रेमम' से पहले बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ‘Kashthooriman’ और ‘Dhaam Dhoom’ जैसी फिल्मों में गैर-मान्यता प्राप्त भूमिकाओं में नजर आ चुकी हैं।

साई पल्लवी का एक्टिंग डेब्यू

साई पल्लवी ने ठुकराया था 2 करोड़ रुपए का फेयरनेस ऐड

बिना मेकअप के ऑन-स्क्रीन दिखना पसंद करती हैं साई पल्लवी

साई पल्लवी के मैरिज प्लांस

साई पल्लवी की प्रोफेशनल लाइफ एक खुली किताब की तरह रही है, लेकिन एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करती हैं। इसलिए उनके रिलेशनशिप और अफेयर के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है।