एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) नागा चैतन्या (Naga Chaitanya) से तलाक के बाद अपनी प्रोफेशनल लाइफ पर फोकस कर रही हैं. एक्ट्रेस अक्सर सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ कनेक्ट होती रही हैं.

अब एक बार फिर से सामंथा ने इंस्टाग्राम पर सवाल-जवाब सेशन रखा था. इस सेशन के दौरान सामंथा ने एक नसीहत फैंस को दी है जिस दर्द से वो खुद गुजर चुकी हैं. दरअसल, सामंथा की बॉडी पर काफी सारे टैटू बने हैं.

फैंस को सामंथा की नसीहत

हालांकि शादी से पहले एक्स हसबैंड से जुड़े टैटू गुदवाना सामंथा को भारी पड़ गया है और वो इन निशानों से अब खुश नहीं हैं. इसी को लेकर सामंथा ने अपने फैंस को नसीहत भी दी है. 

टैटू गुदवाना सामंथा को पड़ा भारी

फैंन ने अभिनेत्री से पूछा वह अपनी बॉडी पर किस तरह का टैटू बनवाना चाहती हैं. जिस पर अभिनेत्री ने जवाब देते हुए कहा कि उन्हें अब टैटू बनवाना पसंद नहीं है. अभिनेत्री ने जोर देकर कहा कि यंग लोगों को मेरी सलाह है कि कभी भी टैटू न बनवाएं.

फैंन ने किया ये सवाल

आपको बता दें कि सामंथा को तीन टैटू के लिए जाना जाता है, जो सभी उनके एक्स हसबैंड नागा चैतन्य से संबंधित हैं. सामंथा ने पहले टैटू में 'वाईएमसी' लिखाया था, जो सैम और नागा की पहली फिल्म 'ये माया चेसावे' के इनीशियल्स हैं.

ये हैं सामंथा के तीन टैटू

दूसरा टैटू, जिसमें 'चाय' लिखा है, उसकी दाहिनी रिब पर बना हुआ है

ये हैं सामंथा दूसरा टैटू

जबकि तीसरा टैटू सबसे शानदार है, क्योंकि चैतू और सामंथा दोनों ने अपनी बाजू पर दो तीरों का एक ही जैसा टैटू गुदवाया था.

ये हैं सामंथा तीसरा टैटू

वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा अगली बार 'शकुंतलम' और 'यशोदा' में दिखाई देंगी.

सामंथा रुथ प्रभु को लगा झटका, एक्स पति नागा चैतन्य फिर से चढेंगे घोड़ी