साउथ के पावर कपल सामंथा रुथ प्रभु और नागा चैतन्य अलग हो चुके हैं. दोनों ने बीते साल अक्टूबर में अलग होने की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस को दी थी. नागा और सामंथा के अलग होने की बात सुनकर फैंस चौंक गए थे.

हाल ही में सामंथा ने नागा को सोशल मीडिया पर अनफॉलो कर दिया था जिसके बाद से फैंस को दोनों के जो साथ आने की उम्मीद थी वो भी अब खत्म हो गई है. सामंथा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जो वायरल हो गया है.

सामंथा ने पहले नागा के साथ सारी तस्वीरें अपनी प्रोफाइल से डिलीट कर दी थीं. सामंथा ने नागा को अनफॉलो कर दिया है मगर वह उन्हें अभी भी फॉल करते हैं.

नागा को अनफॉलो करने के बाद सामंथा ने एक क्रिपटिक पोस्ट शेयर किया है.

सामंथा ने लिखा- कभी कभी ताकत आपके अंदर इतनी बड़ी आग नहीं होती है कि सभी को दिखे.. कभी-कभी ये एक छोटा सा स्पार्क होता है जो बहुत ही शांति से कहती है आगे बढ़ते रहो, आपको वो मिल जाएगा.

सामंथा ने शेयर किया पोस्ट

सामंथा ने अपने एक्स हसबैंड नागा चैतन्य को बेशक इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया है मगर वह उनके भाई अखिल अक्किनेनी को अभी भी फॉलो करती हैं.

कुछ समय पहले रिपोर्ट्स सामने आईं थीं कि सामंथा ने अपनी शादी की साड़ी नागा चैतन्य और उनकी फैमिली को लौटा दी है. इतना ही नहीं ये भी खबरें आ रही थीं कि दोनों साथ में आ सकते हैं. मगर बाद में सामंथा ने स्टेटमेंट देकर इसे अफवाह बताया था.

वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म यशोदा की शूटिंग में बिजी हैं. उनके पास इस समय काफी प्रोजेक्ट्स हैं. वहीं नागा चैतन्य आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं.

सामंथा रुथ प्रभु के नाम से लेकर तलाक तक आपको भी तो नहीं है ये कंफ्यूजन