हर व्यक्ति के लिए उसकी पहली सैलरी और नौकरी बहुत मायने रखती है. ये बहुत ही स्पेशल होती है. फिर चाहे वो कितना भी बड़ा बन जाए.

ऐसे में साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) ने अपनी पहली सैलरी के बारे में खुलासा किया है, जिसे जानने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे.

फिल्मों में आने से पहले वो होटल में होस्टेस की नौकरी किया करती थीं.

दरअसल, सामंथा ने इंस्टाग्राम (Samantha instagram) पर बीते दिनों ही क्वेश्चन एंड आंसर सेशन रखा था. जहां उनसे फैंस ने ढेरों सवाल पूछे और एक्ट्रेस ने भी फैंस को निराश नहीं किया. 

सामंथा रुथ प्रभु ने बेबाकी से सभी के जवाब दिए. इसी बीच उनसे एक यूजर ने उनकी पहली सैलरी के बारे में पूछ लिया है, जिसका जवाब देने से एक्ट्रेस भी पीछे नहीं हटीं.

सामंथा ने बताया कि उन्हें पहली सैलरी (Samantha first Salary) के तौर पर 500 रुपए मिले थे. उन्होंने एक होटल में कॉन्फ्रेंस में होस्टेस का काम किया था. तब उन्हें ये अमाउंट दिया गया था. 

सामंथा रुथ प्रभु ने इसके लिए 8 घंटे (Samantha first job) काम किया था. 'शांकुतलम' एक्ट्रेस ने कहा कि वो उस समय में 10वीं या 11वीं में पढ़ती थीं.

सामंथा ने अपने करियर (Samantha Career) की शुरुआत 2010 में 'ye maaya chesave' से की थी. इसके बाद उन्होंने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा. उन्होंने 'रंगस्थलम', 'Kaththi', 'S/O Sathyamurty' जैसी फिल्मों में काम कर अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया.

सामंथा को दुनियाभर में पहचान वेब सीरीज 'The Family man' से मिली थी. इसमें उनका नेगेटिव किरदार सभी को काफी पसंद आया और उन्होंने लाखों की फैन फॉलोइंग को अपने नाम कर लिया. 

इसके बाद उन्होंने 'पुष्पा' (Samantha in Pushpa) में 3 मिनट का आइटम नंबर किया. रिपोर्ट्स में बताया जाता है कि उन्होंने 3 मिनट के इस गाने के लिए 5 करोड़ रुपए चार्ज किया था. इसके बाद से तो वो काफी पॉपुलर हो गईं.

सामंथा की किस्मत यहां से रातों रात चमक गई और साउथ की दूसरी ऐसी एक्ट्रेस बन गईं, जो एक फिल्म, वेब सीरीज के लिए मोटी रकम चार्ज करती हैं. पहले नंबर पर एक्ट्रेस नयनतारा (Nayanthara) हैं, जो मोटी रकम लेती हैं.

अगर सामंथा के वर्कफ्रंट (Samantha Upcoming films) की बात की जाए तो वो वरुण धवन के साथ Raj Nidimoru और Krishna DK के अगले प्रोजेक्ट का हिस्सा हैं. 

दोनों को हाल ही में साथ में स्पॉट किया गया था. इसके अलावा वो 'शांकुतलम' (Shaakuntalam) जैसी फिल्म का भी हिस्सा हैं.

सामंथा रुथ प्रभु से तलाक से टूट गए थे नागा चैतन्य अब करेंगे दूसरी शादी