समांथा रुथ प्रभु की ग्लोइंग स्किन का सीक्रेट

खूबसूरत समांथा रुथ प्रभु

समांथा रुथ प्रभु की उम्र 34 साल हैं. समांथा रुथ प्रभु बेहद खूबसूरत हैं और उनकी स्किन बेदाग और ग्लोइंग है।

ग्लोइंग स्किन का सीक्रेट

समांथा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उनकी फीमेल फैंस अक्सर उनकी खूबसूरती का राज पूछती रहती हैं। उनके ब्यूटी टिप्स हर कोई जानना चाहता है।

सीक्रेट टिप्स

समांथा रुथ प्रभु अपनी डाइट और त्वचा पर खास ध्यान देती हैं। तो चलिए आज हम आपको उनके खास ब्यूटी सीक्रेट्स बताते हैं।

हेल्दी डाइट

समांथा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि लोगों को लगता है कि मेकअप से ग्लो आता है। जबकि ऐसा नहीं है। वो हेल्दी डाइट लेती हैं और इससे उनके फेस पर ग्लो बना रहता है।

स्किन सर्जरी से दूर

आमतौर पर एक्ट्रेसेस स्किन को खूबसूरत बनाए रखने के लिए सर्जरी का सहारा लेती हैं। लेकिन समांथा रुथ प्रभु किसी भी तरह की स्किन सर्जरी से दूर रहती हैं।

कम मेकअप का यूज

समांथा रुथ प्रभु नेचुरल और होममेड फेस मास्क पर भरोसा करती हैं। वो काफी लाइट मेकअप करती हैं, इससे उनकी स्किन पर ग्लो बना रहता है।

योगा करें

समांथा रुथ प्रभु का मानना है कि स्ट्रेस से भी ग्लो खत्म होता है। इसलिए वो योगा करती हैं। इससे मन शांत और स्ट्रेस कम होता है। ग्लोइंग स्किन के लिए योगा मददगार है।

फ्रूट्स और वॉटर

समांथा रुथ प्रभु नेचुरल ग्लो को बरकरार रखने के लिए फ्रूट्स खूब खाती हैं। इसके अलावा वो दिनभर में 3-4 लीटर पानी पीती हैं।

होममेड फेस मास्क

समांथा रुथ प्रभु स्किन पर नेचुरल ग्लो बनाए रखने के लिए बेसन और दही का फेस मास्क लगाती हैं। इससे स्किन साफ होती है और चेहरे पर नेचुरल ग्लो रहता है।

मेकअप करें रिमूव

समांथा रुथ प्रभु काफी लाइट मेकअप करती हैं। लेकिन अगर वो मेकअप करती हैं तो बिना उसे हटाए नहीं सोतीं। घर पर वो बिना मेकअप के ही रहना पसंद करती हैं।

Samantha Ruth Prabhu: सामंथा रुथ प्रभु का फिटनेस सीक्रेट