पुष्पा फेम सामंथा इंडस्ट्री की टॉप ऐक्ट्रेस और हाईएस्ट पेड ऐक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। उनके करोड़ों चाहने वाले उनके बारे में जानना और नया पढ़ना चाहते हैं।

सामंथा रुथ प्रभु, सामंथा या फिर सामंथा अक्किनेनी... इन कई नामों को लेकर सामंथा के फैंस कंफ्यूज रहते हैं कि आखिर सामंथा

सामंथा का असली और पूरा नाम

पिता जोसेफ प्रभु और मां निनेत्ति प्रभु हैं। मां मलयाली और पिता तेलुगू (samantha religion) हैं। सामंथा पिता और मां के दोनों के नाम को अपने नाम के साथ जोड़ती हैं। इसीलिए सामंथा का असली और पूरा नाम सामंथा रुथ प्रभु लगाती हैं।

बता दें सामंथा इंडस्ट्री में हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस की लिस्ट में शुमार हैं। बताया जाता है कि वह 3-5 करोड़ रुपये एक फिल्म के लिए चार्ज करती हैं।

सामंथा की सैलरी कितनी है?

जान लीजिए सामंथा का जन्म 28 अप्रैल 1987 को पैदा हुईं। फिलहाल वह 35 साल की हैं।

सामंथा की उम्र

साल 2017 में सामंथा ने नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्या (Samantha Ruth Prabhu Naga Chaitanya) से शादी की। दोनों चार साल साथ रहे लेकिन फिर दोनों ने अलग होने का फैसला लिया। 

सामंथा के पूर्व पति नागा चैतन्य

जब सामंथा के तलाक की खबरों के बाद तरह तरह के गॉसिप्स परोसे जाने लगे तो ऐक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी और कहा था कि जो लोग मुझे लेकर गलत अफवाहें उड़ा रहे हैं तो मैं बता दूं मैं किसी को भी खुद को तोड़ने नहीं दूंगी।

सामंथा के तलाक की असली वजह

लोग कह रहे हैं कि मेरे अफेयर थे, मैं बच्चा नहीं चाहती थी और मैं मौकापरस्त हूं और मेरे कई ऑबोर्शन हुए हैं। ये सब पर्सनल अटैक बेहद गलत हैं।

इस मजबूरी ने सामंथा रुथ प्रभु को बनाया एक्ट्रेस, इन एक्टर संगरहा अफेयर